--- विज्ञापन ---

Photos: ‘द ग्रे मैन’ के सीक्वल में एक्शन करते नजर आएंगे धनुष, पोस्ट शेयर कर दिया हिंट

- Advertisement -

The Gray Man Sequel: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष का जलवा सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड जगत में भी छाया हुआ है। पिछले दिनों हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ से धनुष ने हॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। इसी चलते अब जल्द ही ‘द ग्रे मैन’ का सीक्वल बनने जा रहा है।

 

और पढ़िए – Sad News: पॉप सिंगर ओलिविया न्यूटन-जॉन ने दुनिया को कहा अलविदा, 73 की उम्र में ली अंतिम सांस

 

दरअसल धनुष ने अपने इंस्टा पेज से एक पोस्ट शेयर किया है। धनुष ने एक ऑडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें वो हॉलीवुड स्टार रयान गोसलिंग के सीआईए कोर्ट जेंट्री उर्फ सिएरा सिक्स को चेतावनी देते सुनाई दे रहे हैं। ऑडियो क्लिप में वो कहते हैं, ‘सिक्स, मैं लोन वुल्फ बोल रहा हूं…मैंने सुना है कि हम दोनों एक ही आदमी की तलाश कर रहे हैं…मैं आपको कुछ सलाह देना चाहता हूं…उसे ढूंढना बंद करो…तुम अपना समय बर्बाद कर रहे हो, क्योंकि अगर मैं उसे पहले ढूंढता हूं…तो तुम्हारे लिए कुछ भी नहीं बचेगा..लेकिन अगर तुम उसे पहले ढूंढते हो…तो मैं तुम्हें ढूंढ लूंगा…नथिंग पर्सनल’।

 

और पढ़िए – B’Day Special: बेहद कम उम्र में अरबपति बनीं काइली जेनर, आज सोशल मीडिया पर हैं इतने फॉलोअर्स

 

बता दें कि इस ऑडिये क्लिप को पोस्ट करते हुए धनुष ने कैप्शन भी दिया है। इस कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ग्रे मैन यूनिवर्स का विस्तार हो रहा है और सीक्वल आ रहा है लोन वुल्फ तैयार है, है ना”। बताते चलें कि 22 जुलाई को भारत में रिलीज हुई हॉलीवुड स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में धनुष ने एक हत्यारे की भूमिका निभाई थी। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म के सीक्वल का फैंस को अब बेसब्री से इंतजार है।

 

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version