Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: ‘लाइगर’ का धांसू ट्रेलर देख सुपरस्टार प्रभास और फैंस ने जताई खुशी, किया ये काम

- Advertisement -

Liger Trailer Launch Celebration: आजकल चारों तरह साउथ एक्टर्स का क्रेज इस कदर छाया हुआ है कि लोग इनकी फिल्मों का बेताबी से इंतजार करते हैं। ऐसा ही उत्साह हमें टॉलीवुड एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म के लिए देखने मिल रहा है। अभी हाल ही में विजय की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘लाइगर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं, जिसको देख बाहुबली एक्टर प्रभास ने ट्रेलर की तारीफ की है, वहीं दूसरी तरफ विजय देवरकोंडा के फैंस ने नाच-गाकर अपनी खुशी जाहिर की है।

बता दें कि ट्रेलर की तारीफ करते हुए प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘डार्लिंग पुरी जगन्नाथ गारू और उनकी एक्शन एंटरटेनर का मैच तो स्वर्ग में बनता है। ये सुपर सॉलिड लग रही है और विजय देवरकोंडा शानदार हैं। लाइगर का ट्रेलर शेयर करके बहुत खुशी हो रही है’। प्रभास ने आगे लिखा, ‘पूरी लाइगर टीम को बेस्ट विशेज, ये एक्शन देखने का 25 अगस्त को बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं’। फैंस को बता दें कि इस फिल्म में विजय के अपोजिट अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आने वाली हैं। लाइगर को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है।

वहीं दूसरी तरफ आज हैदराबाद के सुदर्शन थिएटर से बेहद धांसू अंदाज में विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। देवरकोंडा के बड़े-बड़े कट-आउट को विशाल फूल मालाओं से सजाया गया है। महिलाएं और पुरुष सभी ढोल-नगाड़ों पर डांस करते नजर आ रहे हैं। यही नहीं लोग सुपरस्टार के बड़े बड़े पोस्टर पर दूध चढ़ाते और फूल बरसाते दिखाई दे रहे हैं। कई फैंस शर्टलेस, तो कुछ ने अपने शरीर पर लाइगर लिखवाकर, वहीं कुछ ने शेर का टैटू बनवाकर लाइगर के लिए अपनी दीवानगी जाहिर की हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts