--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन संग शेयर की फोटो, नोट लिखकर कही दिल छू लेने वाली बात

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है जो इस वक्त छा गया।

- Advertisement -

Amitabh Bachchan And Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। रश्मिका मंदाना फिल्म ‘गुडबॉय’ में नजर आएंगी जिसका प्रमोशन वो अलग-अलग शहरों में जोर-शोर से कर रही हैं। इस फिल्म में वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग नजर आने वाली हैं। वहीं अब एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं।

रश्मिका मंदाना ने शेयर की फोटो

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने साड़ी पहनी हैं और वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अमिताभ बच्चन भी इंडियन लुक में कमाल के लग रहे हैं। रश्मिका मंदाना ने फोटो शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट भी लिखा है जो इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है।’

यहाँ पढ़िए – Shilpa Shetty Transformation: फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं शिल्पा शेट्टी, आज हैं बॉलीवुड की ‘फिटनेस क्वीन’

अमिताभ बच्चन के लिए लिखा नोट

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने आगे लिखा कि, ‘सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके जैसा ही मंच साझा करने में सक्षम होना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए, मेरे भगवान। वो एक बिल्कुल शानदार कलाकार हैं। एक व्यक्ति का एक रत्न और हमेशा मेरे साथ रील पापा के रूप में बहस करता है लेकिन मेरे भगवान- मैं कितना आभारी हूं। मैं सर के साथ #अलविदा करने के लिए आभारी हूं।

यहाँ पढ़िए – Oo Saahiba Song: ‘विक्रम वेधा’ का नया गाना ‘ओ साहिबा’ आउट, सैफ-राधिका की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने ये भी लिखा कि, ‘ये एक परम सम्मान रहा है और ये हमेशा के लिए सुपर स्पेशल रहेगा।’ बता दें, रश्मिका मंदाना पहली बार अमिताभ बच्चन संग स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। फिल्म ‘गुडबॉय’ की बात करें तो ये एक फैमिली-ड्रामा है जिसनें अमिताभ और रश्मिका के साथ-साथ नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी जैसे कई कलाकार नजर आएंगे और ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -
Exit mobile version