Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: कोरोना वायरस का शिकार हुए किच्चा सुदीप, ‘विक्रात रोणा’ के प्रमोशन में पड़ी खलल

- Advertisement -

Kichcha Sudeep came under the grip of COVID: कन्नड़ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। जल्द ही किच्चा सुदीप स्टारर फिल्म ‘विक्रात रोणा’ रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मगर अब एक्टर से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है कि किच्चा सुदीप कोरोना संक्रमण के लपेटे में आ गए हैं।

और पढ़िए –इस सुपरस्टार संग नजर आएंगी रश्मिका मंदाना! यहां जानें डिटेल्स

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रांत रोना’ का प्रचार शायद ही कर पाएंगे। ये मूवी अब से ठीक 8 दिन बाद 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। किच्चा हाल के दिनों में अस्वस्थ थे, इसके बाद उन्होंने COVID-19 टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि कुछ समय के लिए एक्टर अस्पताल में भर्ती भी थे, लेकिन वो अब घर वापस जरूर आ गए हैं, पहले से बेहतर हैं, हालांकि उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

और पढ़िए –सारा अली खान के पोस्ट पर धनुष का रिएक्शन, कही दिल की बात

अब बात करें एक्टर की तो किच्चा सुदीप साउथ के सुपरस्टार है, हालांकि अजय देवगन के साथ हुए भाषाई विवाद के बाद हिंदी बेल्ट में भी उन्हें पहचाना जाने लगा है। सुदीप ने हिंदी और ‘राष्ट्रीय भाषा’ के रूप में इसकी स्थिति को लेकर काजोल के पति और दृश्यम स्टार के साथ सोशल मीडिया पर जोरदार बहस की थी। इस साल अप्रैल में सुदीप ने एक कार्यक्रम में कहा कि हिंदी ‘अब भारत की राष्ट्रीय भाषा नहीं है’। अजय ने ट्विटर पर उनके बयान पर सवाल उठाते हुए एक लंबा नोट लिखा और उन्होंने सुदीप को टैग भी किया था। बरहाल किच्चा सुदीप की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रात रोणा’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss