Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: केजीएफ स्टार यश की वर्ल्ड के नंबर-1 रेसर लुइस हैमिल्टन से मुलाकात, दिखा रॉकी भाई का जलवा

यश (Yash) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। एक्टर का स्वैग फैंस के सिर चढ़कर बोलता है।

- Advertisement -

Yash Meets Lewis Hamilton: यश (Yash) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर का स्वैग फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। यश की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं अब यश की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें एक्टर का स्वैग देखने को मिल रहा है। दरअसल, यश ने वर्ल्ड के नंबर-1 रेसर लुइस हैमिल्टन (Lewis Hamilton) से मुलाकात की है।

यहाँ पढ़िए Rashmika Mandanna Photo: मालदीव के बीच पर रश्मिका मंदाना का कूल लुक, देखें वेकेशन की तस्वीरें

Two heroes in one frame: Fans go nuts as Yash poses with Lewis Hamilton! | People News | Zee News

रॉकी भाई की लुइस हैमिल्टन से मुलाकात

यश (Yash) और लुइस हैमिल्टन (Lewis Hamilton) की इस फोटो को एक्टर के फैन पेज ने जारी किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि दोनों एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं साथ ही फोटो को शेयर भी कर रहे हैं। फोटो को देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इस फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रॉकिंग स्टार यश की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है।

 

साथ में क्लिक करवाई फोटो

यश (Yash) ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो लॉस एंजिलिस में अमेरिकन डायरेक्टर मार्शल आर्टिस्ट और स्टंटमैन जेजे पेरी के साथ ट्रेनिंग करते नजर आए थे और अब उनकी लुइस हैमिल्टन से मुलाकात एक बहुत बड़ी बात है। आपको बता दें, यश ‘केजीएफ’ में दिखे थे और इस फिल्म के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था। फिल्म ने लगभग 1200 करोड़ का कारोबार किया और इस फिल्म को प्रशांत नील ने बनाया था।

यहाँ पढ़िए Government Action: शादी के 4 महीने बाद नयनतारा बनी मां, इस वजह से तमिलनाडु सरकार ने दिए जांच के आदेश

KGF' star Yash meets F1 champ Lewis Hamilton - Auto News 360

एक्टर का वर्कफ्रंट

यश (Yash) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘केजीएफ चैप्टर-3’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके किरदार को लेकर फैंस में बज बना हुआ है। इसी के साथ यश ‘बघीरा’ में भी नजर आएंगे जिसकी कहानी ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखी है। इस फिल्म में वो एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। इतना ही नहीं यश जल्द ही #Yash19 और #YashBoss फिल्म में भी नजर आ सकते है। वहीं अब फैस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts