--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pawan Kalyan B’Day: ऐसे मिला एक्टर को पावर स्टार का टैग, चर्चाओं में रही पर्सनल लाइफ

पवन कल्याण (Pawan Kalyan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया है।

- Advertisement -

Pawan Kalyan Birthday: टॉलीवुड के पावर स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया है। वहीं आज एक्टर अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार विश कर रहे हैं। वहीं अब उनके भाई चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने खास अंदाज में विश किया है।

यहाँ पढ़िए –  पहली फिल्म के लिए एक्टर को मिले थे 1500, सलमान को लेकर कही थी ये बात

चिरंजीवी ने भाई को किया विश

चिरंजीवी ने ट्विटर पर एक नोट पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने अपने भाई के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें वो कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे है। इस फोटो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। चिरंजीवी ने लिखा कि, ‘उन्होंने हमेशा उस सिद्धांत के लिए ईमानदारी से काम किया जिसमें वो विश्वास करते थे। कल्याण बाबू को जन्मदिन की शुभकामनाएं और पवन कल्याण को आशीर्वाद देते हुए उनकी सभी इच्छाएं पूरी होती हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।’

इस फिल्म से की पवन ने एंट्री

वहीं पवन कल्याण के करियर की बात करें तो, उन्होंने साल 1996 में तेलुगू फिल्म ‘अक्कादा अम्माई इक्कादा अब्बाई’ से की थी जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी जिसमें अत्तरीनतिकी दरेदी, थोली प्रेमा, कुशी, गब्बर सिंह, जलसा, थमुड्डू, बद्री, वकील साब, कटमरायुडू। इन फिल्मों के बाद एक्टर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और फिर उनको पॉवर स्टार के रूप में पहचान मिली।

यहाँ पढ़िए चियान विक्रम की फिल्म ‘कोबरा’ की धमाकेदार शुरुआत, रिलीज के साथ ही छाई फिल्म

पवन कल्याण ने रचाई तीन शादी

पवन कल्याण के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने तीन शादियां रचाई। पवन की पहली शादी नंदिनी से साल 1997 में हुई थी और 2007 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने साल 2009 में रेनू देसाई से शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों साल 2012 में अलग हो गए। इसके बाद उन्होंने तीसरी शादी अन्ना लेजनेवा से की।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version