Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी ने ‘RRR’ को बताया ‘गे लव स्टोरी’, फैंस ने लगाई क्लास

- Advertisement -

RRR: एसएस राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लाइनें लग गई। फिल्म ने कमाई करते हुए लोगों की नींद उड़ा दी थी और अब फिल्म को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म को लेकर ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी (Resul Pookutty) ने एक ऐसी बात कह दी है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं।

 

और पढ़िए –  बिग बॉस मलयालम सीजन-4 की विजेता बनीं दिलशा प्रसन्नन

 

ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है, उन्होंने राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर‘ को ‘गे लव स्टोरी’ (Gay Love Story) बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने आलिया को लेकर भी कई बातें कही है। फिल्म आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर की दोस्ती को दिखाया गया है जिसमें आलिया भट्ट भी अहम रोल में नजर आई थी जिसे लेकर रेसुल पुकुट्टी ने कहा कि, ‘आलिया भट्ट इस फिल्म की प्रॉप है।’ इस ट्वीट के बाद विवाद बढ़ गया।

ट्वीट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। अभिनेता-लेखक मुनीश भारद्वाज (Munish Bhardwaj) ने रविवार को एक ट्वीट कर ‘आरआरआर’ को ‘कचरा’ बताया था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘कल रात आरआरआर नामक 30 मिनट का कचरा देखा।’ इस पर ऑस्कर विजेता साउंड डिज़ाइनर ने जवाब देते हुए ‘गे लव स्टोरी’ लिख दिया। इस जवाब पर नेटिजंस उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। विवाद बढ़ता देख रेसुल ने इस ट्वीट पर सफाई देने की भी कोशिश की है।

 

और पढ़िए – आखिर क्यों 10 साल तक थलापति विजय ने नहीं दिया इंटरव्यू, जानें वजह

 

रेसुल पुकुट्टी

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद अब उन्होंने इस पर सफाई भी दी है लेकिन लोगों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। बता दें फिल्म ‘आरआरआर’ में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने फिल्म में तेलुगू स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की भूमिकाएं निभाई हैं। इसमें आलिया भट्ट, अजय देवगन ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts