--- विज्ञापन ---

Video: केजीएफ-2 की सफलता पर यश ने फैंस का इस अंदाज में किया शुक्रिया

- Advertisement -

Tollywood News: केजीएफ चैप्ट-2 (KGF Chapter-2) सफलता के लगातार झंडे गाढ़ रहा है। प्रशांत नील की फिल्म की कहानी और रॉकी भाई का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा हैं। फिल्म का एक-एक डायलॉग लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म से केजीएफ स्टार यश की फैन फॉलोइंग पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ़ गई है और इस सफलता पर यश ने भी खुशी जाहिर की है। यश ने अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो (Yash Video Viral) शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस का खास अंदाज में शुक्रिया किया हैं।

रॉकी भाई ने अपने सोशल मीडिया पर केजीएफ-2 को हिट बनाने के लिए फैंस का धन्यवाद किया। इसी के साथ यश ने अपने विश्वास और सपनों के बारे में एक प्यारी और छोटी कहानी भी शेयर की जिसे लोग बार-बार सुनना पसंद कर रहे है। इतना ही नहीं यश के इस ट्वीट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है और एक्टर के ट्वीट को वायरल कर रहे हैं।

 

और पढ़िएसमुद्र के बीच हुआ ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का प्रमोशन, अधीरा ने मचाया तहलका

 

आपको बता दें, ‘केजीएफ 2’ ने कई सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए 250 करोड़ रुपए कमाने का रिकॉर्ड बना लिया है। हालहीं में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के अब तक के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है जिसमें उन्होंने लिखा कि, महज 7 दिन के अंदर केजीएफ 250 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। अगर फिल्म इसी तरह प्रदर्शन करती रही तो ये फिल्म जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

वहीं फिल्म के आखिरी में केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के पोस्ट क्रेडिट में केजीएफ के तीसरे भाग (KGF-3) के संकेत दिए हैं जिससे कयास लग रहे है कि, प्रशांत नील केजीएफ-3 भी लेकर आएंगे। ये भी खबर है कि, केजीएफ-2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी जिसका अब फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version