TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

केजीएफ-2 की रिलीज के पहले दिन फैंस को तोहफा, मेकर्स ने जारी किया ‘महबूबा’ऑडियो ट्रैक

Tollywood News: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) आज यानी की 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म ‘केजीएफ 2’ अपनी कन्नड़ भाषा के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म को देखने के लिए पहले ही दिन सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ […]

Tollywood News: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर-2' (KGF Chapter-2) आज यानी की 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म ‘केजीएफ 2’ अपनी कन्नड़ भाषा के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म को देखने के लिए पहले ही दिन सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। फिल्म ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया है जिससे ये कहना गलत नहीं होगा की एक बार फिर यश ने चंदन में अपना दबदबा कायम किया है। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्मॉन्स मिल रहा हैं और इसी खुशी में केजीएफ चैप्टर-2 के निर्माताओं ने फिल्म का एक ऑडियो ट्रैक (KGF Audio Track) जारी कर दिया हैं। केजीएफ के निर्माताओं ने ऑडियो ट्रैक मेहबूबा ( Audio Track Mehabooba) रिलीज किया हैं जिसने पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया। इस रोमांटिक गाने को यश (Yash) और श्रीनिधि शेट्टी (Sriniddhi Shetty) पर फिल्माया गया है और रवि बसरूर (Ravi Basrur) ने इस एक्शन फ्लिक के लिए संगीत दिया है। रॉकी भाई (Rocky Bhai) की ये फिल्म दर्शकों को बुहत पसंद आ रही है और दोनों की केमिस्ट्री भा शानदार हैं। सिनेमाप्रेमी यश के पावर-पैक्ट परफॉर्मेंस और केजीएफ चैप्टर 2 की कहानी को पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं 'अधीरा' (Adheera) के लुक में भी संजय दत्त को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी की एक्टिंग ने भी तहलका मचा दिया है। खासतौर पर इस फिल्म की ओपनिंग और क्लाइमेक्स सीन लोगों के सिर चढ़कर बोल रहे है जो दर्शकों को सिनेमाघरों में सीट से हिलने भी नहीं देगा। फिल्म के दर्शक और संजय दत्त के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, फिल्म की बात करें तो, केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म दुनियाभर में 10 हजार से ज्यादा स्क्रींस पर रिलीज हुई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन को कुल 4400 स्क्रीन दी गईं हैं। वहीं फिल्म के आखिरी में केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने 'केजीएफ चैप्टर 2' के पोस्ट क्रेडिट में केजीएफ के तीसरे भाग (KGF-3) के संकेत दिए हैं जिसके बाद फैंस में दोगुनी खुशी देखने को मिल रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.