एनटीआर और प्रशांत नील ने पत्नियों संग मनाई मैरिज एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ सिनेमा के जाने-माने एक्टर ‘जूनियर एनटीआर’ (Junior NTR) और केजीएफ फिल्म के डायरेक्टर ‘प्रशांत नील’ (Prashant Neel) की शादी की तारीख एक ही हैं। दोनों ने अपने-अपने लवर के साथ 5 मई को (Marriage Anniversary) शादी रचाई थी। वहीं इस खुशी को दोनों ने अपनी-अपनी पत्नियों के साथ सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल, जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रणती के साथ शादी रचाई थी, जो ‘स्टूडियो एन’ के मालिक नार्ने श्रीनिवास राव की बेटी हैं। कपल के दो बच्चे भार्गव राम और अभय राम हैं।  जूनियर एनटीआर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें प्रशांत नील और उनकी पत्नी लिकिथा और अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ देखा जा सकता है।

 

और पढ़िएकानूनी शिकंजे में फंसे साउथ एक्टर सूर्या, कोर्ट ने दिए मामला दर्ज करने के आदेश

 

 

इस फोटो को शेयर करते हुए जूनियर एनटीआर ने कैप्शन में लिखा, ‘जब आप अपनी एनिवर्सरी साझा करते हैं, तो ये एक उत्सव का आह्वान करता है #newbeginnings।’ आप फोटो में देख सकते है कि, सभी अपनी एनिवर्सरी का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं और सभी पोज दे रहे हैं। फोटोज को देखकर ये साफ झलक रहा है कि वो एक दूसरे के साथ काफी प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। इन फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है और उनको उनको मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दे रहे है।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें, एनटीआर की हाल ही में फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) रिलीज हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ़ गई। इस फिल्म के बाद उनके बार एनटीआर 30 (NTR30) समेत कई फिल्मों के ऑफर हैं। वहीं प्रशांत नील की बात करें तो उनकी फिल्म केजीएफ-2 रिलीज हुई है जो सिनेमाघरमों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट की चर्चा हो रही है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version