--- विज्ञापन ---

Latest Posts

NTR 31 First Look: प्रशांत नील ने जूनियर एनटीआर को किया बर्थडे विश, गिफ्ट के तौर पर दी नई फिल्म

- Advertisement -

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा चुके एक्टर और सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आरआरआर (RRR) की सक्सेस के बाद जूनियर एनटीआर एक अलग लेवल पर पैन इंडिया स्टार बनकर उभरे हैं। जिसके बाद जूनियर एनटीआर को कई फिल्में ऑफर हो रही है और फिल्म निर्माताओं की तो लाइने लग गई हैं। जूनियर एनटीआर ने अपनी अगली फिल्म जनता गैराज फेम निर्देशक कोरताला शिवा के साथ साइन की है। जिसका ऐलान बीते दिन किया गया था। इस फिल्म का टीजर भी खुद एनटीआर ने ही अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।

लेकिन इसी बीच उनकी अगली फिल्म एनटीआर 31 को लेकर भी दर्शकों की निगाहें जमी हुई थी। जिसको केजीएफ 2 फेम निर्देशक प्रशांत नील बनाने वाले हैं। यही वजह है कि जूनियर एनटीआर और प्रशांत नील की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बज काफी हाई है। हालांकि अब इस फिल्म से एक नई अपडेट सामने आ रही है।

 

और पढ़िए फिल्म ‘कुशी’ में विजय देवरकोंडा के साथ लिप-लॉक सीन करेंगी सामंथा रुथ प्रभु!, क्या मेकर्स ने बानाया है नया प्लान?

 

 

दरअसल, सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर फिल्म निर्माताओं ने एक्टर के फैंस को एक बड़ा तोहफा देते हुए उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। शेयर किए हुए फिल्म के पहले पोस्टर में जूनियर एनटीआर काफी इंटेंस रोल में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में एनटीआर का पूरा चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन पोस्टर में जूनियर एनटीआर की लंबी दाड़ी नजर आ रही है। इस फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक जारी करते हुए प्रशांत नील ने कैप्शन में लिखा, ‘एक जमीन जो हमेशा याद करने लायक होती है वो खून से लथपथ होती है। उसकी जमीन, उसका इलाका, लेकिन यकीनन उसका खून नहीं।’

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 

 

बता दें कि निर्देशक प्रशांत नील की ये तीसरी फिल्म है। जिसके बारे में जानने के लिए कई दिनों से फैंस बेताब थे। इससे पहले निर्देशक प्रशांत नील केजीएफ 2 के जरिए पूरे देश भर धमाका कर चुके हैं। वहीं आपको बता दें कि केजीएफ 2 के बाद निर्देशक प्रशांत नील अपनी अगली फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग को पूरा करने में काफी बिजी हो गए हैं। ऐसा बताया गया है कि निर्देशक प्रभास की फिल्म को पूरा करने के बाद जूनियर एनटीआर के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। इन दो बड़े प्रोजेक्ट्स के बाद निर्देशक प्रशांत नील एक बार फिर कन्नड़ सुपरस्टार यश के साथ केजीएफ पर काम करेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट यानि कि केजीएफ 3 बनाने का ऐलान मेकर्स पहले ही कर चुके हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss