---विज्ञापन---

‘आदिपुरुष’ को लेकर नया अपडेट आया सामने, मेकर्स ने जारी किया टेस्टिंग वीडियो

Adipurush Update: प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए है। मेकर्स ने इस फिल्म को पैन-इंडिया पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है और इस फिल्म को ओम राउत (Om Raut) डायरेक्ट […]

Adipurush Update: प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए है। मेकर्स ने इस फिल्म को पैन-इंडिया पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है और इस फिल्म को ओम राउत (Om Raut) डायरेक्ट कर रहे है और अब फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

Adipurush: Prabhas' fan made first look leaves director Om Raut impressed; Take a look | PINKVILLA

आदिपुरुष के मेकर्स ने घोषणा की है कि बहुत जल्द मैग्नम ओपस से एक झलक दिखाएंगे। निर्माताओं ने एक खाली थिएटर का वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘बड़े पर्दे पर #आदिपुरुष टेस्टिंग।’ ये देखना होगा कि निर्माताओं के पास हमारे लिए क्या है।’ मेकर्स के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और प्रभास को फिर से पर्दे पर देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। आदिषुरुष को लेकर अभी तक ज्यादा अपडेट सामने नहीं आए हैं लेकिन खबर है कि फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है।

 

और पढ़िएराजामौली जल्द करेंगे धमाका, फिर दिखेगी जूनियर एनटीआर-राम चरण की जोड़ी

आदिषुरुष में प्रभास के साथ-साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं से उनकी फीस को बढ़ाकर 120 करोड़ रुपये करने के लिए कहा है। पहले फिल्म के लिए उनकी फीस 90-100 करोड़ रुपये के बीच बताई गई थी। प्रभास की डिमांड को पूरा करने से उनके बजट में लगभग 25% की बढ़ोतरी हुई है।

 

और पढ़िएयश की पत्नी राधिका ने शेयर की 500वीं फैमिली फोटो, फैंस हुए एक्साइटेड

 

Saif Ali Khan plays antagonist 'Lankesh' in Prabhas-Om Raut's 'Adipurush', see new poster

प्रभास की फैन फॉलोइंग सिर्फ साउथ तक ही सीमित नहीं हैं। उनकी फिल्मों का हिंदी दर्शकों को भी खूब इंतजार रहता हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ पहली बार कृति सेनन अहम रोल अदा करती हुई नजर आएंगे और ऐसा पहली बार हो रहा है जब दोनों एक साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं अब देखना है कि दोनों की जोड़ी को पर्दे पर कितना पसंद किया जाता है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 09, 2022 02:41 PM