Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नयनतारा-विग्नेश शिवन पहुंचे केरल, चेट्टीकुलंगरा देवी मंदिर में किए दर्शन

- Advertisement -

Nayanthara Spotted: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) 9 जून को शादी के बंधन में बंध चुके हैं जिसके बाद उन्होंने तिरुपति बाला जी के दर्शन किए और फिर वो कोच्चि पहुंचे जहां एयरपोर्ट पर उनको स्पॉट किया गया। वहीं अब नयनतारा और विग्नेश शिवन केरल के चेट्टीकुलंगरा देवी (Chettikulangara Temple) पहुंचे जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि नयनतारा सूट में नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना है। इंडियन लुक में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विग्नेश शिवन की बात करें तो वो साउथ इंडियन लुक में नजर आए। इस दौरान दोनों बेहद ही एक साथ बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। इतना ही नहीं शादी के बाद दोनों ने माता-पिता के साथ समय बिताया साथ ही एक रेस्टोरेंट में डिनर किया।

शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश शिवन तिरुपति मंदिर के अंदर चप्पल पहनने और फोटोशूट कराने के लिए विवादों में फंस गए थे। हालांकि मंदिर के अधिकारियों से कानूनी नोटिस मिलने के बाद दोनों ने माफीनामा भेजा है। इसके बाद विग्नेश शिवन और नयनतारा ने मीडिया से मुलाकात के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया था जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे पहुंचे थे जहां नयनतारा की सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया था।

हाल ही में खबर आ रही है कि लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने एक बड़ा फैसला लिया है जिसमें पता चला है कि एक्ट्रेस शादी के बाद अपने को-स्टार के साथ ऑनस्क्रीन रोमांटिक सीन नहीं करेंगी। नयनतारा के साथ उनके को-वर्कर्स को नो-कडलिंग-नो-टचिंग पॉलिसी के साथ काम करना होगा लेकिन अभी तक इस बात पर नयनतारा ने कोई भी बयान नहीं दिया है। बता दें, नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

- Advertisement -

Latest Posts