Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नयनतारा-विग्नेश ने तमिलनाडु के सीएम एम.के स्टालिन से की मुलाकात, दिया शादी का इंविटेशन

- Advertisement -

Nayantara And Vignesh Marriage: नयनतारा (Nayantara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) का नाम हर तरफ छाया हुआ हैं। ये दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं नयनतारा और विग्नेश ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के स्टालिन से मुलाकात की और उन्हें अपनी शादी में आने का न्यौता दिया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, नयनतारा व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं विग्नेश शिवन शर्ट-पैंट में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘नयनतारा और विग्नेश शिवन के 9 जून को शादी के बंधन में बंध सकते है। नयनतारा और विग्नेश की शादी तमिलनाडु के महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में हो रही है जिसमें दोनों के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश चेन्नई में अपनी शादी का ग्रेंड रिसेप्शन देंगे।

 

यहाँ पढ़िएकमल हासन ने किया बड़ा खुलासा, जल्द शुरू होगी ‘विक्रम-2’ की शूटिंग

 

 

यहाँ पढ़िए –  केजीएफ-2 के 50 दिन पूरे होने पर टीम ने मनाया जश्न, देखें तस्वीरे

 

बताया जा रहा है कि ये शादी पूरी रीति-रिवाजों के साथ और बिल्कुल ट्रडिशनल तरीके से होगी। बीते कुछ महीनों में विग्नेश शिवन और नयनतारा को कई मंदिरों के दर्शन करते हुए देखा गया था और तभी से दोनों की शादी की चर्चा होनी लगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नयनतारा जल्द ही साउथ के लोकप्रिय डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में नयनतारा के साथ लीड रोल में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) नजर आएंगे।

हाल ही में नयनतारा की फिल्म ‘काथु वकुला रेंडु कधल’ रिलीज हुई थी जिसमें विजय सेतुपति और सामंथा रुथ प्रभु एक साथ नजर आए थे। इसी के साथ नयनतारा के बॉलीवुड में भी डेब्यू करने की खबरें सामने आ रही है जिसके लिए वो मुंबई भी आई थी जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं अब फैंस नयनतारा और विग्नेश को शादी में बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं।

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts