---विज्ञापन---

थाईलैंड में दिखा नयनतारा का स्टाइलिश लुक, विग्नेश ने कही दिल की बात

Nayanthara And Vignesh Honeymoon : नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) इन दिनों हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड गए हुए हैं जहां से उनकी लगातार खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नयनतारा पति विग्नेश शिवन के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं और अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर चुकी हैं। […]

Nayanthara And Vignesh Honeymoon : नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) इन दिनों हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड गए हुए हैं जहां से उनकी लगातार खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नयनतारा पति विग्नेश शिवन के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं और अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर चुकी हैं। वहीं अब उनकी विदेश से कुछ तस्वीरें वायरल रही है जिसे बार-बार देखने का मन कर रहा है।

तस्वीरों को विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan Insta Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज को शेयर करते हुए विग्नेश ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं उसे क्लिक कर रहा हूं वो मुझपर क्लिक कर रही है।’ इसी के साथ उन्होंने प्यार वाले इमोजी बनाए। फोटो में आप देख सकते हैं कि, नयनतारा व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही है जिसका उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। इसी के साथ उन्होंने मैचिंग जूते भी पहने हैं।

इससे पहले भी विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan Insta Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज को शेयर करते हुए विग्नेश ने कई सारे इमोजी बनाए थे। फोटो में आप देख सकते हैं कि नयनतारा कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही है और विग्नेश भी उनके साथ नजर आ रहे है। दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं जिनका रोमांटिक अंदाज लोगों को पसंद आ रहा हैं।

बता दें, नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून को शादी रचाई। शादी में नयनतारा और विग्नेश ने पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी की जिसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने भी शिरकत की थी। दोनों ने लगभग एक दूसरे को 6 साल डेट किया जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद नयनतारा ने एक बड़ा फैसला लेकर फैंस को चौंका दिया। नयनतारा ने शादी के बाद अपने को-स्टार के साथ ऑनस्क्रीन रोमांटिक सीन नहीं करने का ऐलान किया।

First published on: Jun 24, 2022 05:30 PM