TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अस्पताल में भर्ती हुई थीं नयनतारा, हेल्थ को लेकर आया अपडेट

Nayanthara Admitted To Hospital: साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) को लेकर एक खबर सामने आई है जिसमें पता चला है की उनकी अचनाक तबियत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कहा जा रहा है कि उनको उलटी (Vomit) हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इस […]

Nayanthara Admitted To Hospital: साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) को लेकर एक खबर सामने आई है जिसमें पता चला है की उनकी अचनाक तबियत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कहा जा रहा है कि उनको उलटी (Vomit) हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इस खबर के बाद से उनके परिजन और फैंस काफी परेशान हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक, विग्नेश ने एक डिश बनाई थी जिसे खाने के बाद नयनतारा को उल्टियां होने लगीं और फिर उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा और डॉक्टरों ने उसे कुछ घंटों तक निगरानी में रखा। बाद में उसे छुट्टी दे दी गई। कुछ रिपोर्ट्स में यs भी दावा किया गया था कि उन्होंने स्कीन का भी इलाज करवाया लेकिन अभी तक पूरे मामले में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालही में खबर आई कि दोनों की वेडिंग डॉक्युमेंट्री दिखाएगा जिसके बाद नेटफ्लिक्स ने टीजर जारी किया। वीडियो में नयनतारा और विग्नेश अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए नजर आए। एक तरफ जहां नयनतारा कहती हैं कि, ‘ये जानकर अच्छा लगता है कि आपके आस-पास इतना प्यार है।’ तो दूसरी तरफ विग्नेश कहते हैं कि, ‘एक महिला के तौर पर मुझे उनके नेचर से प्यार है। उनका कैरेक्टर बहुत प्रेरित करता है। वो बहुत खूबसूरत हैं।’ आपको बता दें, नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून को शादी रचाई। शादी में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने भी शिरकत की थी। नयनतारा और विग्नेश ने लगभग एक दूसरे को 6 साल डेट किया जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। नयनतारा काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं जिसमे वो जल्द पर्दे पर नजर आएंगी। नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान संग फिल्म 'जवान' में दिखाई देंगे। इसी के साथ वो अपनी नयनतारा 75वीं फिल्म में आएंगी जो कि उनके करियर की 7वीं मूवी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.