--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नयनतारा-विग्नेश का वेडिंग वीडियो ओटीटी पर नहीं होगा स्ट्रीम, जानें वजह

- Advertisement -

Nayanthara And Vignesh: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने 9 जून को शादी रचाई थी जिनकी शादी की तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में दोनों की शादी को एक महीना पूरा हुआ और इस खास दिन पर नयनतारा और विग्नेश शिवन ने कुछ फोटोज शेयर की थी जिसके बाद खबर आई कि ओटीटी पर नयनतारा और विग्नेश की शादी स्ट्रीम नहीं होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, नयनतारा-विग्नेश ने अपनी शादी के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स (Digital Streaming Rights) नेटफ्लिक्स (OTT-Netflix) को बेचे थे। कपल ने लगभग 25 करोड़ रुपये देकर अपने वेडिग राइट्स बेचे लेकिन अब खबर आ रही है कि, नयनतारा-विग्नेश की शादी स्ट्रीम नहीं होगी। इस खबर के बाद फैंस में खासा नाराजगी देखने को मिल रही है। कहा जा रहा है कि, नेटफ्लिक्स ने अपने हाथ इसलिए पीछे खींच लिए क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के एक महीना होने पर कुछ फोटोज शेयर कर दी थी।

और पढ़िए –चियान विक्रम की ‘चियान-61’ का ऐलान, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

 

विग्नेश का मानना था, फोटोज शेयर करने में देरी हुई तो दर्शकों के बीच दिलचस्पी कम हो जाएगी। शादी का एक महीना होने पर विग्नेश ने कुछ फोटोज शेयर की जिसमें जवान की पूरी टीम एक साथ नजर आए। फोटोज में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) संग विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) नजर आए। फोटो में ‘जवान’ (Jawan) में म्यूजिक दे रहे अनिरुद्ध रविचंदर (Anirudh Ravichander) और फिल्म डायरेक्टर एटली (Atlee) भी नजर आए।

 

और पढ़िए –आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे साउथ के ये दिग्गज कलाकार

 

इतना ही नहीं फिल्म में तमिल इंडस्ट्री के बड़े कलाकार एस.जे.सूर्या (S.J Suryah) भी दिखाई दिए। आपको बता दें, नयनतारा और विग्नेश शिवन थाईलैंड से हनीमून मनाकर भारत लौट आए हैं जिसके बाद दोनों अपने काम में बिजी हो गए। नयनतारा और विग्नेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो, नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान के साथ एटली की फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वाली हैं। वहीं विग्नेश अजित कुमार के साथ ‘AK62’ पर काम कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version