---विज्ञापन---

नयनतारा-विग्नेश की शादी को एक महीना पूरा, शेयर की शाहरुख संग खूबसूरत तस्वीर

Nayanthara And Vignesh One Month Anniversary: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) 9 जून को शादी रचाई थी जिनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है और एक साथ देखकर काफी खुश भी होते हैं। वहीं आज उनकी शादी को एक महीना […]

Nayanthara And Vignesh One Month Anniversary: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) 9 जून को शादी रचाई थी जिनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है और एक साथ देखकर काफी खुश भी होते हैं। वहीं आज उनकी शादी को एक महीना पूरा हो गया है और इस खास दिन पर नयनतारा ने कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

दरअसल, नयनतारा (Nayanthara Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की है जिसमें रजनीकांत और शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, शाहरुख खान एक्ट्रेस नयनतारा को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं और वो विग्नेश को शादी की बधाई दे रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए नयनतारा ने कैप्शन में स्टार इमोजी बनाए है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों को विग्नेश शिव (Vignesh Post) ने भी शेयर किया है।

 

और पढ़िएकरण जौहर पर्दे पर लगाएंगे देसी तड़का, प्रभास-जूनियर एनटीआर की बनेगी जोड़ी

रजनीकांत के साथ फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’प्यारे #’रजनीकांत सर हमारी शादी में शामिल हुए और हमें आशीर्वाद दिया। हमारे एक महीने की सालगिरह पर कुछ लम्हें। इसी के साथ लिखा खुशी का दिन।’ वहीं उन्होंने शाहरुख संग फोटो शेयर कर लिखा, ‘कोई और क्या मांग सकता है! #kingkhan @iamsrk! हमारी शादी के दौरान इस विनम्र, दयालु इंसान को पाकर धन्य हो गया। आगे लिखा कि, जब मैं बादशाह से मिला। एक महीने की सालगिरह।’

 

और पढ़िएप्रभास संग करीना आएंगी नजर, पर्दे पर रोमांस करने के लिए वसूली मोटी रकम

 

बता दें, हाल ही में नयनतारा और विग्नेश शिवन थाईलैंड से हनीमून मनाकर भारत लौट आए हैं। वहीं नयनतारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिनकी तस्वीरों ने तहलका मचा दिया था। वहीं नयनतारा और विग्नेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो, नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान के साथ एटली की फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वाली हैं। वहीं विग्नेश अजित कुमार के साथ AK62 पर काम कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 09, 2022 04:26 PM