--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पति का हाथ थामे इवेंट में पहुंची नयनतारा, खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल

- Advertisement -

Nayanthara And Vignesh: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश (Vignesh) शिवन शादी के बंधन में बंध चुके हैं। नयनतारा ने चेन्नई के एक रिसॉर्ट में रिश्तेदार और करीबियों की मौजूदगी में शादी की। शादी के बाद दोनों को तिरुपति मंदिर पहुंचे जहां दोनों ने बाला जी का आशीर्वाद लिया। इसके बाद नयनतारा और विग्नेश को एक इवेंट में देखा गया जिनकी तस्वीरे इंटरनेट पर छा रही हैं।

हाल ही में नयनतारा (Nayanthara ) को उनके पति विग्नेश शिवन के साथ येलो साड़ी में देखा गया जिसमें उन्होंने सोने के गहनें पहन रखे थे। एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देख लोग उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं विग्नेश भी शर्ट-पैंट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई नयनतारा की फोटोज में आप देख सकते है कि उन्होंने मांग में सिंदूर, सोने के गहने पहने हैं और पति का हाथ थामे वो इवेंट में शिरकत कर रही हैं।

दरअसल, विग्नेश शिवन और नयनतारा ने शादी के बाद मीडिया से मुलाकात के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था, जिसमें दोनों साथ में दिलकश अंदाज में पहुंचे। इस दौरान एक्ट्र्रेस ने अपनी खूबसूरती और सादगी से लाइमलाइट ही लूट ली। दोनों के चेहरे पर शादी का ग्लो देखने को मिल रहा हैं।

 नयनतारा ने हैवी गहनें कैरी किए थे. उन्होंने तीन तरह के नेकपीस और हैवी सोने की चूड़ी पहनी हुई थी. उनका ट्रेडिशनल लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है.

आपको बता दें, नयनतारा ने शादी में रेड साड़ी पहनी जिसमें वो अप्सरा लग रही थी। वहीं विग्नेश शिवन भी साउथ इंडियन स्टाइल में जम रहे थे। शादी के बाद नयनतारा ने विग्नेश शिवन के लिए 20 करोड़ (Nayanthara Gift Bungalow to Vignesh) रुपये का बंगला खरीदा है जिसे उन्होंने विग्नेश को गिफ्ट किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बंगला विग्नेश के नाम पर रजिस्टर्ड है। नयनतारा ने विग्नेश की बहन ऐश्वर्या को 30 सॉवरेन गोल्ड ज्वेलरी भी गिफ्ट की है। वहीं इस शादी में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी शामिल हुए जिन्होंने शादी में खूब रंग जमाया।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss