TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

प्रभु देवा से शादी करने के लिए नयनतारा ने बदला था धर्म, पहली पत्नी ने दी थी धमकी

Tollywood News: प्रभु देवा (Prabhu Deva) मनोरंजन जगत का बहुत बड़ा नाम हैं जिन्होंने अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाया है। प्रभु देवा को भारत का माइकल जैक्सन भी कहा जाता हैं, उनका डांस देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। प्रभुदेवा ना सिर्फ एक कोरियोग्राफर हैं, बल्कि एक एक्टर और बतौर […]

Tollywood News: प्रभु देवा (Prabhu Deva) मनोरंजन जगत का बहुत बड़ा नाम हैं जिन्होंने अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाया है। प्रभु देवा को भारत का माइकल जैक्सन भी कहा जाता हैं, उनका डांस देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। प्रभुदेवा ना सिर्फ एक कोरियोग्राफर हैं, बल्कि एक एक्टर और बतौर डायरेक्टर है और वो कई शानदार फिल्में भी दे चुके हैं। प्रभुदेवा ने बतौर निर्देशक सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ (Wanted) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म की सफलता ने बॉलीवुड में कामयाबी के झंडे गाड़ दिए थे। वहीं आज हम आपको बताएंगे प्रभु देवा की स्टोरी (Prabhu Deva Love Story) के बारे में जिन्होंने अपने प्यार के खातिर अपनी पत्नी को तलाक तक दे दिया था। प्रभु देवा ने लता (Lata) से साल 1995 में शादी की थी जिससे उनको तीन बच्चे हुए लेकिन फिर भी वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) के प्यार में पड़ गए जिसके बाद वो अचानक सुर्खियों में आ गए। बात दोनों की शादी तक भी पहुंच गई थी लेकिन आज तक दोनों साथ नहीं हो पाए। और पढ़िएफिटनेस फ्रीक हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, करोड़ों खर्च कर घर में ही बना रखा है जिम     एक समय ऐसा था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की चर्चा खबरों की हेडलाइन बनती थी लेकिन बाद में दोनों की राहें जुदा हो गई। नयनतारा ने जिस समय कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया उस वक्त वो शादीशुदा और 3 बेटों के पिता थे लेकिन प्यार के आगे दोनों की नहीं चली और दोनों एक दूसरे के साथ रहने लगे। जैसे ही दोनों के प्यार की खबर प्रभुदेवा की पत्नी को चली तो उनकी पत्नी लता ने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इतना ही नहीं लता ने धमकी तक दे दी कि अगर नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी लेकिन इस सब बातों का प्रभु देवा पर कोई असर नहीं पड़ा और आखिरकार प्रभुदेवा ने पत्नी से अलग होने का फैसला ले लिया। हालांकि लता पति प्रभुदेवा से बेहद प्यार करती थीं और एक पत्नी के रूप में लता ने अपनी इस शादी को बचाने की हर कोशिश की, लेकिन वो एक नहीं हो सके। उस दौरान लता ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि, नयनतारा ने उन्हें फोन किया था और प्रभुदेवा से अपनी दूसरी से शादी के लिए उनसे परमिशन तक मांगी थी। और पढ़िएसाउथ के इन स्टार्स के पास है खुद का प्राइवेट जेट, देखें लिस्ट       इसके बाद ये भी खबर आई थी कि, नयनतारा ने लता को 3 करोड़ रुपये के साथ-साथ कुछ सोने के सिक्के और 85 लाख का हार तक गिफ्ट किए थे जिसके बाद नयनतारा उनके लिए काफी मायने रखती है और वो उनसे शादी करने जा रहे हैं। ये भी कहा जाता हैं कि प्रभु देवा और नयनतारा ने शादी की थी और अपना धर्म छोड़कर प्रभु देवा संग शादी रचाई थी लेकिन आज तक इस पर दोनों ने सहमति नहीं जताई। फिर एक दिन दोनों की जिंदगी में ऐसा मोड़ आया कि दोनों को अलग होना पड़ा जिसके बाद प्रभु देवा ने बिहार की फिजियोथेरेपिस्ट संग शादी कर ली और नयनतारा विग्नेश शिवन के साथ रिलेशनशिप में आ गई और अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं।  
यहाँ पढ़िए - लाइफस्टाइल से  जुड़ी ख़बरें
         Click Here -  News 24 APP अभी download करें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.