Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

नयनतारा और विग्नेश की शादी का कार्ड रिवील, इस जगह लेंगे सात फेरे

Nayanthara Vignesh Shivan Wedding Card: नयनतारा (Nayantara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। वहीं दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे है और अब दोनों की शादी का कार्ड भी छप गया है जो कि सोशल मीडिया […]

Nayanthara Vignesh Shivan Wedding Card: नयनतारा (Nayantara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। वहीं दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे है और अब दोनों की शादी का कार्ड भी छप गया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्ड में दोनों को शादी के जोड़े में देख सकते हैं।

नयनतारा और विग्नेश (Nayantara And Vignesh Marriage Card) की शादी में मनोरंजन जगत के सिर्फ करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में होगी जिसके लिए सुरक्षा के भी खासा इंतजाम किए गए है। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी की जगह पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। शादी में आने के लिए एक कोड मिलेगा जिसके बाद ही प्रवेश मिलेगा। इतना ही नहीं हाल ही में नयनतारा और विग्नेश शिवन ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन से मुलाकात कर उन्हें अपनी शादी में आने का निमत्रंण दिया था।

 

और पढ़िए‘जन गण मन’ के लिए पूजा हेगड़े ने वसूली इतनी मोटी रकम, जानकर रह जाएंगे दंग

 

 

और पढ़िए –  नयनतारा की फिल्म ‘O2’ का दमदार ट्रेलर जारी, एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

 

शादी में सिनेमा जगत के सितारों के साथ-साथ कई राजनेता भी शामिल होंगे। दोनों की शादी रीति-रिवाजों और ट्रडिशनल तरीके से होगी। शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश चेन्नई में अपनी शादी का ग्रेंड रिसेप्शन देंगे। दरअसल, कहा जा रहा है कि, एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन की वेडिंग के लिए नेटफ्लिक्स के साथ एक मेगा डील की गई है। खबरों के मुताबिक नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपनी शादी की वीडियो एलबम के लिए नेटफ्लिक्स के साथ डील की गई है।

ये भी खबर हैं कि, नयनतारा-विग्नेश 9 जून को सुबह 8.30 बजे सात फेरे लेंगे और दोनों के वेडिंग वीडियो एलबम को लाइव शूट कर नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया जाएगा। बता दें दोनों लगभग 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है और अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है और अब फैंस दोनों की शादी देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 08, 2022 01:00 PM