Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नयनतारा और विग्नेश शिवन एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, सादगी ने जीता फैंस का दिल

- Advertisement -

Nayanthara And Vignesh Shivan: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश (Vignesh) अब हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं। शादी के बाद दोनों तिरुपति पहुंचे जहां उन्होंने आशीर्वाद लिया। वहीं अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, खबर है कि नयनतारा और विग्नेश शिवन माता-पिता से मिलने के लिए कोच्चि पहुंचे हैं। वहीं दोनों को केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर (Nayanthara And Vignesh Spotted) स्पॉट किया गया जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में नयनतारा को ऑरेंज सूट में नजर आ रही हैx जबकि विग्नेश ने ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद दोनों का फूलों से स्वागत किया गया जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें, नयनतारा और विग्नेश शिवन ने महाबलीपुरम के रिजॉर्ट में शादी रचाई। शादी में शाहरुख खान, एटली, रजनीकांत, बोनी कपूर और थलापति वजय जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश शिवन तिरुपति मंदिर के परिसर के अंदर चप्पल पहनने और फोटोशूट करने के लिए विवादों में फंस गए थे। हालांकि मंदिर के अधिकारियों से कानूनी नोटिस मिलने के बाद दोनों ने माफीनामा भेजा है। इसके बाद विग्नेश शिवन और नयनतारा ने मीडिया से मुलाकात के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया था, जिसमें दोनों साथ में दिलकश अंदाज में पहुंचे।

इस दौरान नयनतारा ने अपनी खूबसूरती और सादगी से लाइमलाइट ही लूट ली। दोनों के चेहरे पर शादी का ग्लो देखने को मिल रहा हैं। बता दें, नयनतारा ने शादी में रेड साड़ी पहनी जिसमें वो अप्सरा लग रही थी। वहीं विग्नेश शिवन भी साउथ इंडियन स्टाइल में जम रहे थे। शादी के बाद नयनतारा ने विग्नेश शिवन के लिए 20 करोड़ (Nayanthara Gift Bungalow to Vignesh) रुपये का बंगला खरीदा है जिसे उन्होंने विग्नेश को गिफ्ट किया है और दोनों बेहद खुश हैं।

- Advertisement -

Latest Posts