TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इवेंट के दौरान वायरल हुई फोटो पर एक्टर नानी ने मांगी माफी, रश्मिका के लिए कही ये बात

Nani Says Sorry To Rashmika Mandanna: साउथ स्टार नानी (Nani) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की अपकमिंग फिल्म ‘हाय नन्ना’ (Hi Nanna) इन दिनों चर्चा में है। फिल्म की स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इसके चलते हाल ही में दोनों स्टार्स और टीम विशाखापट्टनम में फिल्म के प्रमोशन के चलते […]

Nani Says Sorry To Rashmika Mandanna
Nani Says Sorry To Rashmika Mandanna: साउथ स्टार नानी (Nani) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की अपकमिंग फिल्म ‘हाय नन्ना’ (Hi Nanna) इन दिनों चर्चा में है। फिल्म की स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इसके चलते हाल ही में दोनों स्टार्स और टीम विशाखापट्टनम में फिल्म के प्रमोशन के चलते गई हुई थी। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते टीम को हाल ही में खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

हाय नन्ना के प्रमोशन के दौरान हुई घटना (Nani Says Sorry To Rashmika Mandanna)

‘हाय नन्ना’ (Hi Nanna) फिल्म के चलते इन दिनों स्टार्स हर तरफ प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं और इसी प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस-एक्टर विशाखापट्टनम में आयोजित एक इवेंट में नजर आए। इसी प्रमोशन के दौरान फिल्म की टीम से एक गलती हो गई। दरअसल इवेंट में अचानक से रश्मिका और विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) की मालदीप की पूल में नहाने वाली फोटो स्क्रीन पर आ गई।

वायरल हो गई फोटो

इससे पहले टीम वो फोटो हटाती वहां मौजूद लोगों ने उनकी फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर डाल दी और देखते ही देखते फोटो ने तूल पकड़ लिया। फिर क्या था एक तरफ जहां कुछ लोग फोटो देख हैरान रह गए तो वहीं बड़ी संख्या में लोगों ने मेकर्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया जिसके बाद अब एक्टर ने इस मामले में माफी मांगी है। दरअसल रश्मिका और विजय देवरकोंडा को लेकर बढ़े विवाद को देखते हुए एक्टर नानी ने टीम की तरफ से माफी मांगी है।

नानी ने मांगी माफी

इस मुद्दे पर एक्टर नानी ने माफी मांगते हुए कहा कि उस एक सेगमेंट के बारे में मुझे कोई भी जानकारी नहीं थी। उस दौरान किसी ने एक्साइटमेंट में उन फोटोज का इस्तेमाल किया। एक्टर ने कहा कि दोनों ही स्टार मेरे अच्छे दोस्त हैं इसलिए उन्होंने बुरा नहीं माना और कहा कि उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है। बात करें फिल्म की तो देशभर में 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म हाय नन्ना एक रोमांटिक फिल्म में है जिसमें नानी, मृणाल ठाकुर के अलावा बेबी कियारा और श्रुति हासन भी नजर आने वाली हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.