Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nandamuri Balakrishna: कोरोना वायरस की चपेट में आए नंदमुरी बालाकृष्णा, डॉक्टरों की देखरेख में एक्टर

- Advertisement -

Nandamuri Balakrishna Covid Positive: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के चाचा एक्टर नंदमुरी बालाकृष्णा (Nandamuri Balakrishna) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि नंदमुरी बालाकृष्णा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद उनकी पीआर टीम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके शेयर की है। बताया गया कि नंदमुरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है लेकिन उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, फिलहाल वे डॉक्टरों की देखरेख में घर में ही आइसोलेट है।

उनकी पीआर टीम ने उन सभी लोगों से भी अपना कोरोना टेस्ट करना को कहा है, जो उनके संपर्क आए थे। इस खबर के बाद नंदमुरी बालाकृष्णा के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- जल्दी ठीक जाइए आप और रिकवर होने के बाद वापस आइए।

एक अन्य ने लिखा- हम आपके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे है। हाल में ही नंदमुरी बालाकृष्णा को टीवी के पॉपुलर टीवी शो तेलुगु इंडियन आइडल (Indian Idol Telugu) के सेमिफाइनल में देखा गया था। वर्कफ्रंट की करें तो एनबीके के साथ नंदमुरी के चैट शो अनस्टॉपेबल के दूसरे सीजन को लॉन्च करने की प्लानिंग की जा रही है।

वे इस शो को होस्ट करेंगे। इस शो के पहले सीजन में साउथ के कई सुपरस्टार्स शामिल हुए थे और फैन्स द्वारा भी इसे पसंद किया गया था। एनबीके के साथ एक्टर के चैट शो अनस्टॉपेबल का दूसरा सीजन लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है, जिसे नंदमुरी होस्ट करेंगे। इस शो के पहले सीजन में कई अभिनेता इस शो का हिस्सा बने थे, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

 

- Advertisement -

Latest Posts