---विज्ञापन---

नम्रता शिरोडकर परिवार संग न्यूयॉर्क में जमकर कर रहीं मस्ती, देखें तस्वीरें

Mahesh Babu Family Trip: महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों अपने परिवार के साथ खूब एन्जॉय कर रहे हैं। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क घूमने गए हैं जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट […]

Mahesh Babu Family Trip: महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों अपने परिवार के साथ खूब एन्जॉय कर रहे हैं। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क घूमने गए हैं जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनपर प्यार लुटा रहे हैं।

तस्वीरों में देख सकते हैं कि, नम्रता जमकर मस्ती कर रही है। इन फोटोज में सितारा का क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। एक फोटो में लग रहा है कि सभी थिएटर में फिल्म देखने गए है। ऐसा पहली बार नहीं है जब नम्रता ने फोटोज शेयर की हो। नम्रता अक्सर फैमिली के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें नम्रता और महेश बाबू एक साथ नजर आ रहे हैं और दोनों न्यूयॉर्क की सड़कों पर फोटो क्लिक करवा रहे है।

 

और पढ़िए –  Video: रश्मिका ने रजनीकांत के स्टाइल को किया कॉपी, एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैंस

 

नम्रता को घूमना बहुत पसंद है और वो अपने पति और बच्चों के साथ खूब एन्जॉय करती हैं। वहीं महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। महेश बाबू जल्द ही ‘एसएसएमबी 28’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ ये भी खबर है कि उन्होंने साउथ डायरेक्टर एस.एस.राजामौली के साथ हाथ मिलाया है।

 

और पढ़िए – पृथ्वीराज सुकुमारन ने जाहिर की इच्छा, रजनीकांत को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

कुछ दिन पहले एक बयान दिया था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है। महेश बाबू के इस बयान के बाद भारतीय सिनेमा में हंगामा मच गया था जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि, ‘वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं की इज्जत करते हैं। आगे कहा था कि, ‘मुझे खुशी है कि मेरा सपना पूरा हो रहा है क्योंकि तेलुगू सिनेमा ऊंचाईयों को छू रहा है।’

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 28, 2022 01:31 PM