Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Namitha Vankawala Pics: 41 साल की उम्र में मां बनने जा रही हैं ये एक्ट्रेस, शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

Namitha Vankawala Pics: तेलुगू इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नमिता वंकावाला (Namitha Vankawala) इन दिनों सातवें आसमान पर है। इस खुशी की वजह एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी हैं। जी हां इन दिनों नमिता वंकावाला (Namitha Vankawala) अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर चर्चा में हैं। 41 साल की उम्र में एक्ट्रेस पहली बार मां बनने जा रही हैं। […]

Namitha Vankawala Pics: तेलुगू इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नमिता वंकावाला (Namitha Vankawala) इन दिनों सातवें आसमान पर है। इस खुशी की वजह एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी हैं। जी हां इन दिनों नमिता वंकावाला (Namitha Vankawala) अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर चर्चा में हैं। 41 साल की उम्र में एक्ट्रेस पहली बार मां बनने जा रही हैं।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बेबी बंप की पिक्चर्स भी शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई अधिकतर तस्वीरों में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। प्रेग्रेंसी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- एक अच्छी मां बनने के लिए विनम्र विद्यार्थी होना जरूरी है। एक्ट्रेस के इस कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि वो डिलीवरी से पहले बेहतर मां बनने की पूरी कोशिश में जुटी हुई हैं।

और पढ़िए –इस सुपरस्टार संग नजर आएंगी रश्मिका मंदाना! यहां जानें डिटेल्स

उम्मीद है कि आगे चलकर वो बच्चों के लिये वैसी ही मां बनेंगी, जैसा बनने की सोच रही हैं। यहीं नहीं नमिता अच्छी मां बनने के लिये खास ट्रेनिंग भी ले रही हैं। 2017 में नमिता की शादी वीरेंद्र चौधरी से हुई थी। शादी के पांच साल बाद वो मां बनने के लिए तैयार हैं।

 

और पढ़िए – ‘ऊ अंटावा’ के बाद सामंथा ने मारा बड़ा हाथ, नए आइटम नंबर से जीतने आ रहीं दिल

 

10 मई 2022 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नमिता ने अपनी प्रेग्रेंसी की गुड न्यूज फैंस संग शेयर की थी। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो पिछली बार उन्हें Miya फिल्म में देखा गया था। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म Bow Bow है, जिसमें वो एक ब्लॉगर का रोल अदा करती दिखेंगी।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 17, 2022 02:56 PM