Latest Posts

नागार्जुन की ‘द घोस्ट’ का ट्रेलर आउट, जबरदस्त एक्शन करते दिखे एक्टर

साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया।

- Advertisement -

The Ghost Trailer: साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं अब वो फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost Trailer Out) में नजर आने वाले है जिसका दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है और इस फिल्म से नागार्जुन एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

‘द घोस्ट’ का ट्रेलर आउट

ट्रेलर में आप देख सकते है कि, नागार्जुन दुश्मनों से लड़ते हुए आ रहे हैं और उनका जबरदस्त एक्शन फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। वहीं ट्रेलर के आखिरी में सोनल चौहान (Sonal Chauhan) भी नजर आ रही हैं जो कि नागार्जुन के साथ मिलकर फाइट करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों की झलक देखकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। ये ट्रेलर पर्दे पर आते ही छा गया है जिसे फैंस बार-बार देख रहे है।

नागार्जुन के साथ आएंगी सोनल चौहान

ऐसा पहली दफा हो रहा है जब नागार्जुन के साथ सोनल चौहान अहम रोल में नजर आएंगी। इतना ही नहीं फिल्म में गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन भी लीड रोल में दिखाई देंगे। ‘द घोस्ट’ फिल्म श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता नारायण दास के नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव और शरथ मरार के तहत बनाई जा रही है।

फिल्म में दिखेगा जबरदस्त एक्शन 

ये भी खबर है कि, एक्टर्स ने एक्शन सीक्वेंस को छोड़कर फिल्म में बाकी हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है। इतना ही नहीं नागार्जुन और सोनल चौहान को फैंस पर्दे पर देखने के लिए बेताब है। वहीं ये फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -
Exit mobile version