Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नागार्जुन ने मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी को खास अंदाज में किया विश, लिखा खूबसूरत नोट

- Advertisement -

Nagarjuna And Amala Anniversary: नागार्जुन (Nagarjuna) साउथ के जाने-माने एक्टर हैं जिन्होंने एक से बढ़कर फिल्में दी हैं। नागार्जुन की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। नागार्जुन की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। वहीं नागार्जुन (Nagarjuna Marriage Anniversary) ने अपनी 30वीं मैरिज एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल, नागार्जुन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पत्नी ‘अमला अक्किनेनी’ (Amala Akkineni) के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। नागार्जुन (Nagarjuna Post) ने लिखा, ‘अमला के साथ एक साथ रहने का एक और साल पूरा कर लिया है। आगे लिखा कि, ‘आज अमला और मुझ पर बरसाए गए प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद। आपकी शुभकामनाओं के साथ आने के लिए 30 साल का एक साथ और कई और।’

नागार्जुन के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं नागार्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1967 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक तेलुगु फिल्म से की थी जिसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई और आज वो महंगे और बड़े एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं। वहीं नागार्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले है।

‘ब्रह्मास्त्र’ से उनका लुक सामने आ चुका हैं जिसे देखने के बाद फैंस में उन्हें पर्दे पर देखने का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं। इसी के साथ वो ‘द घोस्ट’ (The ghost) में नजर आने वाले है जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान अहम रोल में नजर आएंगी। ऐसा पहली दफा हो रहा है जब दोनों एक साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts