Nagarjuna B’Day: किंग ऑफ टॉलीवुड माने जाते हैं ‘नागार्जुन’, ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत

Nagarjuna: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) किंग ऑफ टॉलीवुड (King Of Tollywood) के नाम से जाने जाते हैं। आज सुपरस्टार अपना 63 वां जन्मदिन (Nagarjuna Birthday) मना रहे हैं।

Happy Birthday Nagarjuna: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) किंग ऑफ टॉलीवुड (King Of Tollywood) के नाम से जाने जाते हैं। आज सुपरस्टार अपना 63 वां जन्मदिन (Nagarjuna Birthday) मना रहे हैं।एक्टर ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। आइए आज उनके बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

यहाँ पढ़िए – चिरंजीवी की थ्रोबैक फोटो वायरल, एक साथ दिखा मेगा परिवार


बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि नागार्जुन फेमस एक्टर अक्किनेनी नागेश्वर राव के बेटे हैं। 29 अगस्त 1959 को जन्मे नागार्जुन को बचपन से ही सिनेमा का शौक था। गौरतलब है कि फिल्मी परिवार से होने के कारण एक्टर को बचपन में ही फिल्मों में काम करने का मौका मिला। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की। साल 1986 में आई तेलुगू फिल्म ‘विक्रम’ से लीड एक्टर के तौर पर अपना डेब्यू किया।आज साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं नागार्जुन।

- विज्ञापन -

किंग ऑफ टॉलीवुड हैं नागार्जुन

साल 1986 में आई तेलुगू फिल्म ‘विक्रम’ से लीड एक्टर के तौर पर नागार्जुन ने अपना डेब्यू किया।इसके बाद एक्टर ने कई शानदार फिल्मों में काम किया जिनमें, ऑफिसर, मास, वाइल्ड डॉग, जैसी फिल्मों में नजर आए। एक्टर के स्टारडम को देखते हुए उन्हें ‘किंग ऑफ टॉलीवुड’ (King Of Tollywood) भी कहा जाता है।

उतार चढ़ाव से भरी रही पर्सनल लाइफ

वो कहते हैं ना कि अगर कोई प्रोफेशनल लाइफ में खुश हैं तो जरुरी नहीं कि पर्सनल लाइफ भी सही हो। कुछ ऐसा ही हुआ नागार्जुन के साथ। सुपरस्टार ने साल साल 1984 में लक्ष्मी दग्गुबती से शादी की थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका।6 साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। पहली पत्नी से तलाक के बाद साल 1992 में नागार्जुन ने अभिनेत्री अमला अक्किनेनी संग शादी रचाई।

यहाँ पढ़िए रश्मिका मंदाना का दिखा कूल लुक, सादगी पर फिदा हुए फैंस


इन फिल्मों में आएंगे नजर

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं। वह ‘खुदा गवाह’, ‘मिस्टर बेचारा’, ‘अंगारे’, ‘जख्म’ सहित कई फिल्मों में नजर आए। आपको बता दें कि नागार्जुन जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी अहम किरादर में हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

Don't miss

Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी के बेजोड़ मूव्स छुड़ा देंगे आपके पसीने

Haryanvi Dance Video: कई सारी हरियाणवी डांसर्स के जलवा...

Sid Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने...

Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी के बेजोड़ मूव्स छुड़ा देंगे आपके पसीने

Haryanvi Dance Video: कई सारी हरियाणवी डांसर्स के जलवा बिखेरने के बाद अब रचना तिवारी (Rachna Tiwari) भी अपने लटके झटकों से लोगों को...

Sid Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सात (Sid Kiara Wedding) फेरे ले लिए हैं। जोड़ा अब सात जन्मों के लिए एक-दूजे...

Sid Kiara Net Worth: सिद्धार्थ-कियारा इन आलीशान चीजों के हैं मालिक, कमाई जान हो जाएंगे हैरान

Sid Kiara Net Worth: पूरे बॉलीवुड में इस वक्त दो ही नामों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की चर्चा हो रही है। दोनों अपनी...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version