Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Naga Samantha: एक्स वाइफ सामंथा संग काम करने पर नागा चैतन्य ने दिया ये जवाब, हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Naga Chaitanya Samantha: साउथ सिनेमा का एक्स कपल सामंथा (Samantha) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने बीते साल अपने तलाक का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था। तलाक के बाद अब दोनों स्टार्स अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए है। हाल ही में सामंथा ने ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan) में अपने रिश्ते पर कई बातें की थी। वहीं अब नागा चैतन्य फिल्म (Naga chaitanya Film) ने एक्स वाइफ संग काम करने को लेकर मजेदार जवाब दिया है।

एक इंटरव्यू में नागा चैतन्य ने सामंथा (Naga Chaitanya-Samantha Relations) के साथ काम करने को लेकर खुलासा किया। अगर उन्हें एक बार फिर से एक्ट्रेस संग काम करने मौका मिलता है तो क्या वो करेंगे? इस पर चैतन्य ने मजेदार रिएक्शन देते हुए कहा कि ‘अगर ऐसा हुआ तो ये क्रेजी कर देने वाला होगा, लेकिन मुझे नहीं पता, ये केवल ब्रह्मांड जानता है.’ इसके अलावा एक्टर ने कहा कि ‘सामंथा और उनकी ऑनस्क्रीन बेस्ट केमिस्ट्री है.’

नागा चैतन्य से सवाल जवाब का सिलसिला यहीं नहीं खत्म हुआ। जब उनसे पूछा गया कि वो अपने और सामंथा के रिश्ते के टूट जाने पर क्यों चुप्पी साध रखी है? इस पर भी एक्टर ने जवाब देकर सबकी बोलती बंद कर दी थी। उन्होंने क्यों चुप्पी साध हुई है? के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने अपना जवाब लोगों को सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करके दे दिया था और बस इतना ही है।

हमारे मामले में सामंथा आगे बढ़ चुकी हैं मैं भी बढ़ चुका हूं और मुझे ना ही महसूस होता है और ना ही लगता है कि इसके बारे में दुनिया को और भी सूचित किया जाए। बता दें नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु (Naga Chaitanya-Samantha) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त रही है। दोनों ऑनस्क्रीन बेस्ट कपल रहे हैं। इनको साथ में कई फिल्मों में देखा गया है। इसमें ‘Ye Maya Chesave’, ‘मंजिली’ और ‘मनम’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss