TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पर्दे पर रोमांस करेंगे नागा-रश्मिका, इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ!

Naga-Rashmika Film: साउथ फिल्मों के एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से जारी हैं। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड में भी हाई बज बना हुआ है। इन दिनों नागा चैतन्य कई डायरेक्टर […]

Naga-Rashmika Film: साउथ फिल्मों के एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से जारी हैं। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड में भी हाई बज बना हुआ है। इन दिनों नागा चैतन्य कई डायरेक्टर की पहली पसंद है और एक्टर के पास फिल्मों की लाइनें लगी हुई है और अब उन्हे लेकर एक खबर सामने आई है। हाल ही में पता चला है कि उन्होंने डायरेक्टर परशुराम (Parasuram) संग हाथ मिलाया है। ये भी खबर है कि इस फिल्म में नागा चैतन्य के साथ साउथ के खूबसूरत और नेशनल क्रश एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है लेकिन इस फिल्म में दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगी। नागा चैतन्य और रश्मिका (Naga Chaitanya And Rashmika Mandanna) को साथ में पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी मेकर्स और स्टार्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन अगर ये खबर सच है तो ये खबर फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। वहीं नागा चैतन्य के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 'लाल सिंह चड्डा' फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी जिसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं रश्मिका मंदाना की बात करें तो, के भी हिंदी सिनेमा में आने की चर्चा जोरों पर हैं। इसी के साथ वो फिल्म एनिमल में दिखाई देंगी। इतना ही नहीं वो पुष्पा-2 में भी नजर आएंगी जिसके लिए उन्होंने भारी रकम की डिमांड की है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.