Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Naga Chaitanya B’day: नागा चैतन्य ने बर्थडे पर दिया फैंस को तोहफा, फिल्म ‘कस्टडी’ का धांसू पोस्टर आउट

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर उन्होंने फिल्म 'कस्टडी' का पोस्टर आउट किया है

- Advertisement -

Naga Chaitanya B’day: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर हैं, नागा चैतन्य की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं। वहीं आज नागा चैतन्य अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर उन्होंने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। दरअसल, नागा चैतन्य ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कस्टडी’ (Custody) का पोस्टर आउट किया है जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर छा गया है।

और पढ़िएHansika Motwani Wedding Update: हंसिका मोटवानी ‘माता की चौकी’ के लिए पहुंची मुंबई, शादी की रस्में शुरू

सोशल मीडिया पर छाया पोस्टर

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के इस पोस्टर को उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी के साथ नागा चैतन्य ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। दोनों फोटोज ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। एक फोटो में आप देख सकते हैं वो कूल लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में उनका दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। पोस्टर में वो पुलिस की ‘कस्टडी’ (Custody) में हैं और पुलिस ने उनपर कई बंदूके तान रखी हैं।

पुलिस की ‘कस्टडी’ में नागा

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के ‘कस्टडी’ (Custody) लुक को देखकर लग रहा है वो फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। नागा चैतन्य का पोस्टर लुक देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं साथ ही उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रेह हैं। इस फिल्म को श्रीनिवास चित्तूरी श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन बैनर के तहत बनाया जा रहा है। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

और पढ़िएFact Check: रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा से रचाई गुपचुप शादी? इंटरनेट पर छाई वेडिंग पिक्चर!

फैंस ने दिए जमकर रिएक्शन

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की फिल्म ‘कस्टडी’ (Custody) का पोस्टर देखने के बाद फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, नागा चैतन्य बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं। वो ‘आमिर खान’ की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे जिसमें ‘करीना कपूर खान’ भी थी। इस फिल्म को दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts