--- विज्ञापन ---

Naga Chaitanya First Look: सामने आया ‘लाल सिंह चड्ढा’ से नागा चैतन्य का फर्स्ट लुक, निभाएंगे ये किरदार

- Advertisement -

Naga Chaitanya First Look Lal Singh Chaddha: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक वाली है। अपनी हर फिल्म में एक अलग और अतरंगी किरदार में नजर आने वाले आमिर खान इस बार भी एक रोचक किरदार में वापसी करने जा रहे हैं।

जहां ‘लाल सिंह चड्ढा’ से आमिर सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं तो वही साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इस फिल्म से अपनी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म से उनका एक लुक जारी किया है। ‘आमिर खान प्रोडक्शन’ (Aamir Khan Production) की तरफ से नागा चैतन्य की फोटो के साथ ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें लिखा है, ‘इंट्रोड्यूसिंग बलाराजु फ्रॉम बोडिपलेम प्लेड बाई चैतन्य अक्किनेनी ! लव यू हमारे युवा सम्राट !’

और पढ़िए –रणवीर सिंह के नक्शे कदम पर चले विष्णु विशाल, कराया न्यूड फोटोशूट

आपको बता दें कि इस फिल्म में एक्टर एक सैनिक का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम है ‘बलाराजु’ (Balaraju)। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई फैंस ने उन्हें उनके बॉलीवुड डेब्यू पर बधाई दी तो वहीं कईयों ने उन्हें सपोर्ट किया। बात करें अगर एक्टर के वर्कफ्रोंट की तो फिलहाल चैतन्य अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू’ (Thank You) के प्रोमोशन में जुटे हुए हैं।

और पढ़िए –रणवीर सिंह के नक्शे कदम पर चले विष्णु विशाल, कराया न्यूड फोटोशूट

उनकी यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का विक्रम के कुमार (Vikram K Kumar) ने डायरेक्ट किया है जिसमें अभिनेता के साथ राशि खन्ना (Rashi Khanna) मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को तेलुगु भाषा में भी अच्छी मात्रा में रिलीज किया जायेगा। इस फिल्म में आमिर खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और मोना सिंह (Mona Singh) मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version