--- विज्ञापन ---

एनिवर्सरी पर मिहिका ने राणा संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, ‘भल्लालदेव’ पर लुटाया प्यार

- Advertisement -

Rana Daggubati And Miheeka Bajaj Marriage Anniversary: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने-जाते हैं। राणा ने बाहुबली में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाकर सभी को चौंका दिया था जिसके बाद वो एक बड़े एक्टर बनकर उभरे। इस दौरान उनकी पॉपुलैरिटी में भी इजाफा हुआ। वहीं उन्होंने मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) से शादी की थी और आज दोनों अपनी दूसरी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

हाल ही में मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj Insta Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राणा दग्गुबाती संग कुछ तस्वीरें शेयर की है जो कि इंटरनेट पर छा गई है। इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने @ranadaggubati लिखा। इसी के साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया। इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। राणा और मिहिका ने 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गए थे। कहा जाता है कि, इस शादी में सिर्फ 30 लोग शामिल हुए थे।

एक इंटरव्यू में राणा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कई बातें की थी जिसमें कहा था कि, ‘मैं मिहिका को बहुत लंबे समय से जानता हूं क्योंकि मेरी बहन और वो एक साथ स्कूल में पढ़ते थे। इसलिए, मैंने उसे अपने पूरे जीवन में बहुत अच्छे से जाना है।’ राणा और मिहिका एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे और यहीं से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। आगे बताया कि, ‘पहले प्यार नहीं था लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर उन्होंने शादी कर ली।

आपको बता दें, मिहिका एक इवेंट प्लानर हैं। उन्होंने मुंबई के रचना संसद संस्था से इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है। हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी मिहिका मुंबई के ‘ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो’ को चलाती हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है जिनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version