TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Christmas 2022: मेगा फैमिली ने सेलिब्रेट किया ‘क्रिसमस’, अल्लू अर्जुन से लेकर राम चरण ने खेला सिक्रेट गेम

Christmas 2022: ‘क्रिसमस’ (Christmas) का त्योहार आने वाला है। हर तरफ ‘क्रिसमस’ की धूम देखने को मिल रही है। हर एक त्योहार का रंग सिनेमा में भी देखने को मिलता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के परिवार में सभी ने ‘क्रिसमस’ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा […]

Christmas 2022
Christmas 2022: 'क्रिसमस' (Christmas) का त्योहार आने वाला है। हर तरफ 'क्रिसमस' की धूम देखने को मिल रही है। हर एक त्योहार का रंग सिनेमा में भी देखने को मिलता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के परिवार में सभी ने 'क्रिसमस' सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही है। इस फोटो में मेगा परिवार के बच्चे और सिनेमा के स्टार्स नजर आ रहे हैं जो कि एक सिक्रेट गेम खेलते हुए दिखाई दिए।

राम चरण ने शेयर की फोटो

'क्रिसमस' (Christmas) की फोटो को राम चरण (Ram Charan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि, राम चरण के साथ-साथ उनकी पत्नी उपासना (Upasana) नजर आ रही है। फोटो में अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) भी दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ फोटो में अल्लू अर्जुन के भाई अल्लू सिरीश (Allu Sirish) और साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) भी दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं फोटो में कई और सदस्य नजर आ रहे हैं और सभी एक साथ कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रहे हैं।

फैंस ने लुटाया प्यार

राम चरण (Ram Charan) ने फोटो को शेयर करते हुए एक शानदार कैप्शन भी लिखा है। राम चरण ने लिखा कि, 'मेगा कजिन्स, सिक्रेट सांता'। इसी के साथ एक्टर ने सांता और 'क्रिसमस ट्री' भी बनाया। इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और मेगा परिवार पर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए 'ब्यूटीफुल फैमिली' लिखा। इसी के साथ एक अन्य यूजर ने राम चरण के लुक की तारीफ की।

मेगा फैमिली ने दिए इतने स्टार्स

मेगा परिवार (Mega Family) की बात करें तो, मेगास्टार परिवार ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में 20 से ज्यादा फिल्म एक्टर्स  और फिल्म निर्माता दिए हैं। हाल ही में खबर आई है कि राम चरण और उपासना अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। वो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। आपको बता दें, राम चरण और उपासना 10 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं जिसकी खुशी उन्होंने फैंस संग एक पोस्ट शेयर करके दी थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.