---विज्ञापन---

Mega-154: श्रुति हासन ने शुरू की ‘मेगा-154’ की शूटिंग, चिरंजीवी संग रोमांस करती नजर आएंगी एक्ट्रेस

Tollywood News: श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं कतराती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग तस्वीरें शेयर करती रहती है। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) संग […]

Tollywood News: श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं कतराती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग तस्वीरें शेयर करती रहती है। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) संग ‘गुवाहाटी’ गई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब वो वापस काम पर लौट आई हैं।

खबर है कि, एक्ट्रेस श्रुति हासन ने फिल्म ‘मेगा-154’ (Mega-154) की शूटिंग शुरू कर दी हैं और इस फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) अहम रोल में है। श्रुति हासन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने back to shoot लिखा। कुछ दिन पहले फिल्म के निर्माताओं ने मेगा-154 का फर्स्ट लुक शेयर किया था जिसमें वो एक बड़े अवतार में नजर आए थे।

 

 

और पढ़िएश्रुति हासन ने ब्लैक साड़ी में दिखाई कातिलाना अदाएं, एक्ट्रेस का लुक देख फैंस के छूटे पसीने

 

फिल्म मेगा 154 की बात करें तो इसमें रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद का संगीत होगा और इस फिल्म का निर्देशन बॉबी कर रहे हैं और ये फिल्म मास एंटरटेनर के बैनर तले बनाई जा रही है जिसका निर्माण नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर मैत्री कर रहे हैं। इसके साथ ही श्रुति हासन प्रशांत नील (Prashant Neel) की एक्शन ड्रामा, सालार (Salaar) में प्रभास के साथ दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ सुपरस्टार ‘प्रभास’ (Prabhas) भी होंगे।

सालार को होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) के बैनर तले बनाया जा रहा है और इस फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन के साथ-साथ जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि, ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस श्रुति हासन के पास काफी प्रोजेक्ट है जिसपर वो काम कर रही है और जल्द ही वो बैैक-टू-बैक हिट देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 18, 2022 09:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.