--- विज्ञापन ---

मणिरत्नम की फिल्म ‘पीएस-1’ बनाएगी रिकॉर्ड, जानें कहां होगी रिलीज

- Advertisement -

Ponniyin Selvan-1 Update: साउथ की फिल्मों का डंका हर तरफ बज रहा है। हर कोई साउथ की फिल्में देखने के लिए बेताब नजर आ रहा है। इस वक्त मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan-1) को देखने का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है।

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘पीएस-1

जानकारी सामने आ रही है कि, मणिरत्नम की फिल्म ‘पीएस-1’ (PS-1) आईमैक्स में रिलीज होने जा रही है। इस खबर के बाद से फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। बता दें, इस फिल्म का टीजर आ चुका है जिसमें सभी किरदारों का दमदार अंदाज देखने को मिला। इसी के साथ इस फिल्म का गाना भी रिलीज हुआ जिसने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था। फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी, दोनों ही पार्ट को एक साथ ही शूट किया जा रहा है।

 

और पढ़िए – नागा चैतन्य बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस संग करना चाहते हैं पर्दे पर रोमांस

 

मेगा बजट में बनी ‘पोन्नियन सेलवन’

फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन अहम रोल में नजर आएंगी।  ऐश्वर्या इस फिल्म में काफी लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगी।  ‘पीएस-1’ में चियान विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार एक्टर नजर आएंगे। बता दें, ‘पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो तमिल में बनाई जा रही है। मणिरत्नम की ये फिल्म 10वीं सदी के आस-पास की है जो कि 500 करोड़ के बजट की बनी है।

 

और पढ़िए – अल्लू अर्जुन की फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पुष्पा ने फैंस का किया शुक्रिया

 

‘पोन्नियन सेलवन’ इस दिन होगी रिलीज

ये 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जिसे श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है और मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा ये इसे निर्मित किया है। इस फिल्म में ए.आर रहमान ने संगीत दिया है। वहीं ये फिल्म 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version