TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सिनेमा जगत से फिर आई मनहूस खबर, 24 घंटे भी नहीं बीते, एक और डायरेक्टर का हुआ निधन

K. G. George passes away : इन दिनों सिनेमा जगत से एक के बाद एक दुखद खबर सामने आ रही है। इसी बीच मलयालम सिनेमा के जाने माने अनुभवी फिल्म निर्देशक केजी जॉर्ज का 77 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते रविवार को कक्कनाड के एक वृद्धाश्रम में उनका […]

Image Credit : Google
K. G. George passes away : इन दिनों सिनेमा जगत से एक के बाद एक दुखद खबर सामने आ रही है। इसी बीच मलयालम सिनेमा के जाने माने अनुभवी फिल्म निर्देशक केजी जॉर्ज का 77 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते रविवार को कक्कनाड के एक वृद्धाश्रम में उनका निधन हो गया। कहा जा रहा है कि उनका स्ट्रोक का इलाज चल रहा था।

इन हिट फिल्मों का किया है निर्देशन (K. G. George passes away)

‘पंचवदिपालम’, ‘इराकल’, ‘यवनिका’, ‘एडम्स रिब’ और ‘लेखाज डेथ इन ए फ्लैशबैक’ जैसी हिट मलयाम फिल्मों को डायरेक्टर करने वाले मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक केजी जॉर्ज (KG George Died) ने 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1975 से फिल्म ‘स्वप्नदानम’ से की थी, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों को निर्देशित किया। उनकी आखिरी फिल्म साल 1998 में आई ‘इलावनकोट देसम’ थी। बता दें, केजी जॉर्ज (KG George Passes Away) का जन्म साल 1945 में तिरुवल्ला में हुआ था। उनका पूरा नाम गीवर्गीस जॉर्ज है। यह भी पढ़ें : अमिताभ से लेकर रजनीकांत को स्टार बनाने वाले डायरेक्टर, राइटर का निधन ! शोक में डूबी इंडस्ट्री

इंडस्ट्री पर पसरा मातम (K. G. George passes away)

उनकी मौत की खबर से फिल्म जगत के सभी कलाकार दुखी हैं और सभी सोशल मीडिया के जरिए केजी जॉर्ज के निधन पर शोक जता रहे हैं। साथ ही उनके लिए इमोशनल पोस्ट लिख रहे हैं। मलयाला फिल्म एक्टर ममूटी (Mammootty) ने सोशल मीडिया के जरिए उनको श्रद्धांजलि देते हुए लिखा ‘एक और इंसान जो मेरे दिल के करीब था, अलविदा कह गया, सादर नमन जॉर्ज सर’।

स्ट्रोक का करा रहे थे इलाज (K. G. George passes away)

बता दें, मशहूर मलयालम फिल्म निर्माता और निर्देशक केजी जॉर्ज ने 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिपॉर्ट्स की माने तो उनका केरल के कक्कनाड स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। साथ ही उनका स्ट्रोक का इलाज चल रहा था, जिसके बाद कुछ दिनों से उनकी हालत में कोई सुधार नहीं था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.