--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जन्मदिन पर मलयालम एक्ट्रेस सहाना की मौत, पति पर लगा हत्या का आरोप

- Advertisement -

Tollywood News: मलयालम मॉडल और एक्ट्रेस सहाना (Sahana Died) का गुरुवार की रात शव मिला जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। एक्ट्रेस का उनके 22वें जन्मदिन पर ही निधन हो गया। मामले को लेकर कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत रहस्यमयी तरीके से हुई है। एक्ट्रेस की मौत को लेकर उनके पति सज्जाद पर शक किया जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने सहाना के पति को हिरासत में लिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस सहाना अपने बाथरूम में मृत पाई गई हैं। उनकी मौत से उनके माता-पिता काफी दुख में है और उन्होंने बेटी के ससुराल पक्ष और उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है। बेटी की मौत के सिलसिले में बात करते हुए सहाना की मां ने कहा, “मेरी बेटी कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकती, उसकी हत्या की गई है।’ आगे कहा कि, ‘वो अक्सर मुझसे अपने पति के सिलसिले में शिकायत करती थी कि वो उसपर हाथ उठाता है और खाना-पीना भी नहीं देता है।

 

और पढ़िए Bollywood Vs Tollywood: नई फिल्म का कलेक्शन गिरते ही बदले महेश बाबू के सुर,अब कही ये बात

 

 

पुलिस को इस मामले की छानबीन करनी होगी और मेरी बेटी को न्याय दिलाना होगा।’ सहाना के मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने उनके पति सज्जाद के बारे में कहा, ‘सज्जाद ने पहले कतर में काम किया था, लेकिन यहां वो बेरोजगार हो गए थे। हाल ही में सहाना ने एक फिल्म में काम किया था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पैसों को लेकर बहस हुई थी, जो कि सहाना को फिल्म में काम करने के लिए मिले थे।’

इसी के साथ मकान मालिक ने इस बारे में आगे कहा, ‘जब मैंने पूछा कि क्या हुआ तो सज्जाद ने बताया कि सहाना कोई जवाब नहीं दे रही है। ऐसे में मैंने सहाना को अस्पताल ले जाने की सलाह दी। हमने पुलिस को खबर दी और वे पांच मिनट के अंदर-अंदर यहां आ गए।’ फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss