--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मलयालम एक्टर श्रीनिवासन को वेंटिलेटर सपोर्ट पर किया गया शिफ्ट, लोगों ने मांगी दुआएं

- Advertisement -

Tollywood News: मलयालम फिल्‍मों के मशहूर एक्टर श्रीनिवासन (Actor Sreenivasan Shifted to Ventilator) की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है जिसे सुनकर ना सिर्फ उनके परिवार बल्कि उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए हैं।  हालही में जानकारी मिली है कि, उन्‍हें अस्‍पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। नैशनल अवॉर्ड जीत चुके श्रीनिवासन का बीते 30 मार्च को कार्डियक अरेस्ट (cardiac attack) हुआ था, जिसके बाद 31 मार्च को उनकी इमरजेंसी बायपास सर्जरी करवानी पड़ी थी। अस्पताल के डॉक्‍टरों ने बताया है कि उनकी तबीयत में सुधार नहीं दिख रहा है, जिसकी वजह से उन्‍हें स्‍टेबल करने के लिए वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीनिवासन (Sreenivasan) ट्रिपल वेसल डिजीज से पीड़ित हैं।  श्रीनिवासन की हालत नाजुक होने की खबर आते ही फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं और उनके लिए दुआएं मांग रहे है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉप्‍युलर ऐक्‍टर्स में शुमार श्रीनिवासन ने 250 से  ज्यादा फिल्‍मों में काम किया है और वो ऐक्‍टर होने के साथ ही स्क्रिप्ट राइटर, प्रड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं। आपको बता दें, श्रीनिवासन ने साल 1976 में ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया था जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी। श्रीनिवासन की सुपरहिट फिल्‍मों में ‘गांधीनगर 2 स्ट्रीट’, ‘वरवेलपु’, और ‘नाडोडिक्कट्टू’ जैसी फिल्‍में शामिल हैं।

श्रीनिवासन की 1989 में रिलीज फिल्म ‘वडक्कुनोक्कियंत्रम’ (Vadakkunokkiyanthram) को केरल राज्य फिल्म पुरस्कार मिला था। इसके साथ ही 1998 में रिलीज ‘चिंताविष्टय श्यामला’ (Chinthavishtayaya Shyamala) को बेस्‍ट फिल्‍म का नैशनल फिल्‍म अवॉर्ड मिला था।  2018 में उनकी लिखी फिल्‍म ‘नजन प्रकाशन’ मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्‍मों में से है।

वहीं श्रीनिवासन (Sreenivasan ) की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनको देखने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते है। श्रीनिवासन ने अपने मेहनत और लगन के दमपर खुद की एक पहचान बनाई हैं। वहीं उनके परिवार की बात करें तो, उनकी पत्नी के साथ-साथ उनके दो बच्चे भी हैंजिनका नाम विनीत और ध्यान है। वहीं श्रीनिवासन जल्द ही ठीक हो जाए सभी यही कामना कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss