Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मलयालम एक्टर एन.डी प्रसाद की मौत, पेड़ से लटका मिला शव

- Advertisement -

ND Prasad Found Dead: मलयालम एक्टर एन.डी प्रसाद (ND Prasad) जिन्हें ‘एक्शन हीरो बीजू’ (Action Hero Biju)  में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। अब एन.डी प्रसाद लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कोच्चि के पास कलामास्सेरी में उनका शव मिला। कथित तौर पर, वो 25 जून की शाम को अपने घर के बाहर एक पेड़ से लटके पाए गए जिससे कयास लगाए जा रहे है कि उन्होंने आत्महत्या की है।

एन.डी प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे है। सबसे बड़ी बात ये है कि उनके बच्चों ने अपने पिता का शव पेड़ से लटका हुआ देखा जिसके बाद बच्चों ने परिवार में इस बात की जानकारी दी लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। ये भी कहा जा रहा है वो मानसिक तनाव से जूझ रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रसाद ने गृह कलेश के चलते इस घटना को अंजाम दिया है लेकिन इस बारे में अभी किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक ये पता चला है कि, उनकी पत्नी काफी समय से उनके साथ अलग रह रही थी और उनपर ड्रग रखने का भी आरोप लग चुका था। ड्रग रखने के आरोप में मलयालम एक्टर के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था और उन्हें इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। बता दें, वो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

एन डी प्रसाद ने ‘इबा’ और ‘करमानी’ जैसी फिल्मों में काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई। एक्शन हीरो बीजू में उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई थी जिसमें उन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था। इसमें उन्होंने इतनी दमदार एक्टिंग की लोग उनके फैन हो गए लेकिन आज उनका अचानक चला जाना बेहद दुखद है।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts