Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Malayalam Actor Bala Hospitalised: लीवर ट्रांसप्लांट के लिए ‘बाला’ अस्पताल में भर्ती, हालचाल लेने पहुंचे न्नी मुकुंदन, बादुशा

Malayalam actor Bala Hospitalised: मलयालम अभिनेता बाला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को लीवर ट्रांसप्लांट के लिए एक कोच्ची के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। खबरों के मुताबिक बाला ने एक सप्ताह पहले अस्पताल गए थे और उन्हें लिवर ट्रांसप्लांट की सलाह दी गई थी। बाला […]

Malayalam actor Bala hospitalised
Malayalam actor Bala hospitalised

Malayalam actor Bala Hospitalised: मलयालम अभिनेता बाला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को लीवर ट्रांसप्लांट के लिए एक कोच्ची के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। खबरों के मुताबिक बाला ने एक सप्ताह पहले अस्पताल गए थे और उन्हें लिवर ट्रांसप्लांट की सलाह दी गई थी।

बाला लोकप्रिय तमिल फिल्म निर्माता शिवा के भाई हैं, जो वर्तमान में सूर्या के साथ एक अनटाइटल्ड तमिल फिल्म पर काम कर रहे हैं। बाला की मां और पत्नी एलिजाबेथ के परिवार वाले अब अस्पताल में हैं। खबर है कि बाला के भाई शिवा आज दोपहर कोच्चि पहुंचेंगे।

और पढ़िए Khushboo Sundar: एक्ट्रेस के पिता ने ही किया उनका यौन शोषण, किए चौंकाने वाले खुलासे

बाला से मिलने पहुंचे उन्नी मुकुंदन, बादुशा और विनुशा

रिपोर्टों के अनुसार, उन्नी मुकुंदन, बादुशा और विनुशा मोहन जैसे मलयालम इंडस्ट्री के सदस्यों ने बाला का हाल-चाल लेने पहुंचे। निर्माता एनएम बदूशा ने अपने फेसबुक पेज पर एक अपडेट साझा किया। उन्होंने मलयालम में लिखा, “उन्नी मुकुंदन, मैं, विष्णु मोहन, स्वराज और विपिन आज अमृता अस्पताल आए और अभिनेता बाला से मिले। बाला ने सबसे बात की है। वर्तमान में कोई अन्य मुद्दे नहीं हैं। डॉक्टर मुझे बाद में और जानकारी देंगे।”

और पढ़िए –Pushpa 2: पुष्पा 2 के टीजर की खबरों से मच गई सनसनी, इस दिन मिल सकता है फैंस को सरप्राइज

बाला का वर्कफ्रंट

बाला को आखिरी बार अनूप पंडालम द्वारा निर्देशित फिल्म शेफिकिंते संतोषम में देखा गया था। पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म में बाला ने आमिर नाम के किरदार की भूमिका निभाई थी। अनूप पंडालम द्वारा लिखी गई फिल्म में उन्नी मुकुंदन की महत्वपूर्ण भूमिका थी।

बाला ने कुछ तमिल फिल्मों में भी काम किया है। उनके पाइपलाइन में कई मिल्में हैं। अभिनेता की कुछ बड़ी फिल्मों में बिलाल, स्थलम और माई डियर मचान्स शामिल हैं। इन फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

अभी पढ़ें – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Mar 07, 2023 04:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.