केजीएफ चैप्टर-2 के इस सीन को शूट करने के लिए मेकर्स ने खर्च किए इतने करोड़, संजू बाबा ने यश से कहा ‘अपमान नहीं करें’…

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ सिनेमा की बड़ी फिल्मों में से एक ‘केजीएफ’ (KGF) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पहले पार्ट के बाद से ही इस फिल्म का डंका हर तरफ बजने लगा था और इस फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है जो कि अब जल्द ही खत्म होने वाला है। हाल ही में ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। खबरों की माने तो, ये एक मेगा बजट फिल्म है और मेकर्स ने सिर्फ फिल्म के क्लाइमेक्स सीन पर करोड़ों रुपए खर्च किए है।

जानकारी के मुताबिक ‘फिल्म के चैप्टर 1 की सफलता के बाद, जिस तरह से दर्शकों की उत्सुकता बढ़ी है उसे देखकर फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील चैप्टर 2 में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते थे। पहले चैप्टर में रॉकी का किरदार साउथ के जाने-माने एक्टर यश ने निभाया था जिसमें काफी पसंद किया गया  लेकिन चैप्टर 2 में मेकर्स रॉकी के साथ-साथ विलेन अधीरा (संजय दत्त) के किरदार को भी काफी दमदार तरीके से स्क्रीन पर पेश करना चाहते थे। मेकर्स ने फिल्म के आखरी 20 मिनट को ‘लार्जर देन लाइफ’ बनाने में हर तरह की टेक्निक इस्तेमाल की, जिसके लिए उन्होंने तकरीबन 25 करोड़ (Climax Scene 25 Crore) रुपए खर्च किए। इसी सिलसिले में मेकर्स का कहना है कि, ऑडियंस को फिल्म का आखिरी सीन काफी पसंद आएगा जिसे दर्शक हमेशा याद रखेंगे।

वहीं मेकर्स ने कहा कि, “साल 2020 में संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने कैंसर का इलाज करवा रहे थे। इसी वक्त इस फिल्म की भी शूटिंग हो रही थी। संजय दत्त की तबीयत को ध्यान में रखकर मेकर्स ने फिल्म के आखरी सीन को संजय दत्त के मुताबिक शूट करने का फैसला लिया था लेकिन ऐसा करने से संजय दत्त ने मना कर दिया। संजू बाबा ने मेकर्स ने कहा कि, वो इसको रियल तरीके से ही शूट करेंगे। एक बार तो मेकर्स संजय दत्त को सोचने पर मजबूर हो गए लेकिन एक्टर के कहने पर जोखिम उठाया और बेहतरीन तरीके से इस सीन को शूट किया। संजय दत्त ने बिना बॉडी डबल के खुद ही स्टंट पूरे किए। तकरीबन 500 जूनियर आर्टिस्ट के बीच, हैदराबाद में उन्होंने 7 दिन में इस क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग पूरी की।”

इसी को लेकर एक्टर यश (Yash) ने कहा कि, “हम सभी संजय सर की हेल्थ से वाकिफ थे, वो खुद उनके लिए बहुत डरे हुए थे। और उन्होंने खुद उनको सावधान रहने के लिए कहा था, लेकिन फिर संजय सर ने उनसे कहा कि, मेरा अपमान नहीं करें। वो इस सीन को बेस्ट देना चाहते है और जब ये सीन शूट हो गया तो सभी हैरान रह गए लेकिन सभी बहुत ही खुश थे। आपको बता दें, सभी स्टार कास्ट इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में बिजी है और ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version