--- विज्ञापन ---

500 करोड़ की फिल्म ‘पुष्पा-2’ बनाने में मेकर्स हो रहे परेशान, जानें वजह

- Advertisement -

Pushpa-2: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी फिल्मों में से एक ‘पुष्पा’ (Pushpa) को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था जिसके बाद से फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

और पढ़िए –ऐश्वर्या रजनीकांत ने बोनी कपूर संग की फोटो शेयर, श्रीदेवी को किया याद

दरअसल, खबर आ रही है कि 500 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म में मेकर्स को बनाने में एक परेशानी आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) ने ‘पुष्पा 2’ के लिए दो शूटिंग लोकेशन को फाइनल किया है। इनमें से एक आंध्र प्रदेश का गांव मारेदुमिली है जहां पहले पार्ट की शूटिंग की गई थी। हालांकि, डायरेक्टर इस जगह को लेकर एक्साइटेड नहीं है और वो अपने इस फिल्म के दूसरे पार्ट में कुछ नया दिखाना चाहते है इसलिए वो इससे नाखुश है।

पता चला है कि वहां भारी बारिश होती है और यही वजह है कि इस जगह इस लोकेशन पर मेकर्स काम करना नहीं चाहते हैं। वहीं दूसरी लोकेशन की बात करें तो डायरेक्टर की नजर उस जगह पर है जहां राम चरण (Ram Charan) की ‘रंगस्थलम’ की शूटिंग हुई थी। फिलहाल पोलावरम प्रोजेक्ट के कारण इस जगह पर भी शूटिंग होना मुश्किल है। इसलिए अभी तक, पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए मेकर्स को वो जगह नहीं मिल रही है जैसी वो चाहते हैं।

और पढ़िए –अनुष्का शेट्टी ने शेयर किया खास वीडियो, ऐसे मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

वहीं कुछ दिन पहले पुष्पा-2 को लेकर ये भी खबर आई थी कि मेकर्स ने फिल्म का बजट भी सेट कर दिया है और इसकी शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू होने वाली हैं। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म के पहले पार्ट के मुताबिक इसका दूसरा पार्ट काफी जबरदस्त होगा।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version