--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू के भाई नरेश करने जा रहे हैं चौथी शादी, इस एक्ट्रेस संग लेंगे सात फेरे

- Advertisement -

Mahesh Babu Brother Marriage: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के सौतेले भाई विजय कृष्ण नरेश को नरेश (Naresh) के नाम से जाना जाता है और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। हाल ही में पता चला है कि विजय कृष्ण नरेश जल्द ही चौथी शादी करने जा रहे हैं। खबर है कि नरेश इन दिनों कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश (Pavithra Naresh) को डेट कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये स्टार कपल गुपचुप शादी की तैयारी करने वाला हैं। अगर ये दोनों शादी करते हैं तो ये एक्टर नरेश की चौथी शादी होगी। जानकारी के मुताबिक, महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा नरेश के साथ रिश्ते में हैं। रिपोर्ट्स तो यहां तक हैं कि दोनों ने गुपचुप शादी भी कर ली है। महेश बाबू के भाई नरेश पहले ही तीन शादी रचा चुके हैं।

 

और पढ़िए – कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का सर्जरी से बिगड़ा चेहरा, पहचानना हुआ मुश्किल

 

तीनों ही पत्नियों से उनका तलाक हो चुका है। ये सभी तलाक निजी वजहों से हुए जिसके बाद नरेश अब अकेले ही रह रहे हैं। खबर है कि, नरेश कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ काफी लंबे वक्त से रह रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि, अभी तक कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश का अपने पहले पति से तलाक नहीं हुआ है। हालांकि दोनों एक दूसरे से अलग रहते हैं लेकिन वो एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश नरेश के साथ शादी करने से पहले अपने एक्स पति से तलाक लेंगी।

 

और पढ़िए – Honeymoon: थाईलैंड में रोमांटिक अंदाज में नजर आए नयनतारा-विग्नेश, देखें तस्वीरें

 

कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश ने साल 2007 में अपने पति सुचेंद्र प्रसाद से शादी की थी। महेश बाबू के भाई नरेश और अदाकारा पवित्रा लोकेश के रिश्ते को लेकर काफी लंबे वक्त से चर्चाएं चल रही हैं। दोनों ही सितारों ने इन रिपोर्ट्स का अभी तक इस मामले में किसी भी तरह को कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। वहीं अब देखना है कि दोनों कब तक शादी करते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version