Latest Posts

फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले महेश बाबू, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

- Advertisement -

Mahesh Babu Family Trip: तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ की सफलता को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में वो अपने परिवार के साथ स्विट्जरलैंड (Switzerland) गए हैं जहां से सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और प्यार लुटा रहे हैं।

इन तस्वीरों में नम्रता बेटी सितारा (Sitara) संग नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां नम्रता का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है तो दूसरी तरफ सितारा बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को महेश बाबू ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए महेश बाबू ने ‘इटली आगे है, लंच विद द क्रेजीज’ लिखा है। इससे पहले भी महेश बाबू अपने परिवार के साथ पैरिस घूमने गए थे जिसकी फोटोज ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था।

महेश बाबू एक ऐसे स्टार हैं जिन्हें जब भी समय मिलता है वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। वहीं महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। महेश बाबू जल्द ही ‘एसएसएमबी 28’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ ये भी खबर है कि उन्होंने साउथ डायरेक्टर एस.एस.राजामौली के साथ हाथ मिलाया है।

कुछ दिन पहले एक बयान दिया था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है। महेश बाबू के इस बयान के बाद भारतीय सिनेमा में हंगामा मच गया था जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि, ‘वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं की इज्जत करते हैं। आगे कहा था कि, ‘मुझे खुशी है कि मेरा सपना पूरा हो रहा है क्योंकि तेलुगू सिनेमा ऊंचाईयों को छू रहा है।’

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version