--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahesh Babu Statement: बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर महेश बाबू ने तोड़ी चुप्पी, जवाब सुनकर फैंस रह गए दंग

- Advertisement -

Tollywood News: महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहते है। फैंस को एक्टर की फिल्म का हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं इस वक्त महेश बाबू अपनी फिल्म  ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है और इस फिल्म से उनकी बेटी सितारा (Sitara) भी डेब्यू करने जा रही हैं। टॉलीवुड स्टार महेश बाबू अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं जिसकी वजह से अक्सर वो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। महेश बाबू के फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद करते हैं और अब एक्टर ने ऐसा कुछ कह दिया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है।

दरअसल, महेश बाबू (Mahesh Babu Statement) मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंचे जहां उनसे बॉलीवुड और हॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सवाल किया गया जिसपर जवाब देते हुए महेश बाबू ने कहा, ‘मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं। मैं सिर्फ तेलुगू फिल्म ही कर सकता हूं। इसके आगे जब उनसे हॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने बोला, मैं किसी भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में नहीं जानता हूं। ये सब सुनने के बाद ये साफ हो गया कि, महेश बाबू हॉलीवुड में फिलहाल काम करना नहीं चाहते हैं।

महेश बाबू का अंदाज और स्टाइल लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और हर फिल्म में उनका किरदार काफी अलग होता है जिससे उम्मीद है कि, इस बार भी  फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) में उनका दमदार अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म का जब पोस्ट आउट हुआ था तभी ये महेश बाबू के फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे है।  इस फिल्म के गाने गाने रिलीज हो चुके है जिसने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रखा है जिसे काफी व्यूज भी मिल रहे हैं।

फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ में महेश बाबू के साथ एक्ट्रेस किर्ती सुरेश की (Mahesh Babu And Keerthy Suresh)नजर आएंगी और ये फिल्म 2 मई 2022 को (Film Release Date) रिलीज होगी। वहीं अब देखना हैं कि, ये फिल्म को साथ ही इस फिल्म में  महेश बाबू और किर्ती सुरेश की जोड़ी पर्दे पर कितना धमाल मचाती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss