Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए महेश बाबू, कैजुअल लुक में नजर आए एक्टर

- Advertisement -

Mahesh Babu Spotted: साउथ सिनेमा के प्रिंस यानी की महेश बाबू (Mahesh Babu) अपने परिवार के साथ स्विट्जरलैंड दौरे पर गए थे जहां से अब वो भारत वापस लौट आए हैं। हाल ही में महेश बाबू को हैदराबाद एयरपोर्ट (Mahesh Babu Hyderabad Airport) पर देखा गया। इस दौरान वो अपनी परिवार संग नजर आए। वहीं अब उन्होंने एयरपोर्ट पर पहुंचने की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि, महेश बाबू कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने जींस-टी शर्ट के साथ ब्लू जैकेट पहनी हैं और कैप लगा रखी हैं। इसी के साथ उन्होंने बैग भी ले रखा है। बाकी फोटोज में वो पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) बच्चे गौतम (Gautam) और सितारा (Sitara) नजर आ रहे हैं। फोटोज पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और बच्चों पर प्यार लुटा रहे हैं। सभी का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

बता दें, नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विट्जरलैंड की काफी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जहां उन्होंने अपने परिवार संग जमकर एन्जॉय किया। बता दें, महेश बाबू को जब भी समय मिलता है वो परिवार संग घूमने निकल जाते हैं और हमेशा अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते है और ये वजह उनके फैंस को भी काफी पसंद आती हैं। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘एसएसएमबी-28’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

‘एसएसएमबी-28’ को त्रिविक्रम श्रीनिवास डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी। ये भी खबर आई है कि वो बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाले हैं । कहा जा रहा है कि, साउथ के मशहूर डायरेक्टर एस.एस राजामौली की फिल्म को पैन इंडिया रिलीज करने की उम्मीद है। हिंदी वर्जन के साथ बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर भी काम करेंगे फिलहाल अभी इसपर एक्टर ने कोई बयान नहीं दिया है।

- Advertisement -

Latest Posts