---विज्ञापन---

महेश बाबू ने दिखाई बॉडी, पत्नी नम्रता शिरोडकर ने शेयर की शर्टलेस फोटो

Mahesh Babu Look: महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और एक बार फिर वो पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इन दिनों महेश बाबू फिल्म ‘SSMB28’ को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं और अब […]

Mahesh Babu Look: महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और एक बार फिर वो पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इन दिनों महेश बाबू फिल्म ‘SSMB28’ को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं और अब उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ेंकैजुअल लुक में स्पॉट हुईं रश्मिका मंदाना, पहना इतने लाख का टॉप

महेश बाबू ने दिखाई बॉडी

महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी दो फोटो शेयर की है। तस्वीरों में महेश बाबू अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। फोटोज में आप देख सकते है कि वो स्विमिंग पूल में शर्टलेस खड़े हैं। पहली फोटो में वो अपना चश्मा ठीक कर रहे हैं और दूसरी तस्वीर में स्विमिंग करने जा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नम्रता ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ शनिवार की सुबह ऐसी होती है। #toocoolforthepool।’

सोशल मीडिया पर छाई फोटो

ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पहली बार मैंने उन्हें बिना शर्ट के देखा है।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘फ्रीकिंग बाबू।’ ऐसे हजारों फैंस है जो उनके पोस्ट पर कमेंट की बौछार कर रहे हैं। वहीं नम्रता के पोस्ट को अब तक लाखों लाइक भी आ गए।

अभी पढ़ें Godfather Teaser: ‘गॉडफादर’ का धांसू टीजर आउट, एक्शन करते नजर आए चिरंजीवी-सलमान

इस फिल्म में आएंगे नजर

महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो निर्देशक त्रिवेक्रम की फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं जिसमें पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) उनके साथ रोमांस करती हुई दिखेंगी। फिलहाल इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। ये भी खबर है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रख सकते हैं। वहीं अब देखना होगा कि टॉलीवुड के बाद महेश बाबू बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का कितना जलवा दिखाते हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 21, 2022 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.