Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahesh Babu Post: महेश बाबू को आई पिता कृष्णा की याद, बोले- ‘आपकी मृत्यु और ज्यादा सेलिब्रेट…

टॉलीवुड के प्रिंस महेश बाबू ने पिता कृष्णा को याद कर एक पोस्ट साझा किया है। एक्टर का कैप्शन दिल जीतने वाला है।

- Advertisement -

Mahesh Babu remembers late father Krishna: साल 2022, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए बेहद मनहूस रहा है। इस साल महेश बाबू के तीन करीबियों ने दुनिया को अलविदा कहा है। इसी साल के जनवरी महीने में साउथ इंडस्ट्री के प्रिस के बड़े भाई रमेश बाबू का स्वर्गवास हो गया। इसके बाद अगस्त महीने में उनकी मां इंदिरा देवी का देहांत हो गया। वहीं कुछ ही दिनों पहले पिता कृष्णा के निधन से महेश बाबू पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं अब पिता कृष्णा को याद करते हुए महेश बाबू ने उनकी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। साथ ही दिल की बात कैप्शन में लिखते नजर आए हैं।

Mahesh Babu ने पिता को याद कर लिखी ये बात 

महेश बाबू ने पिता की पुरानी पिक्चर साझा करते हुए महेश बाबू ने कैप्शन में लिखा है,’आपकी जिंदगी सेलिब्रेट की गई… आपकी मृत्यु इससे भी ज्यादा सेलिब्रेट की जाएगी… आप इतने महान हैं… आपने अपनी जिंदगी निडरता से जी… हिम्मत और डैशिंग आपका व्यक्तित्व था।’ टॉलीवुड के प्रिंस ने आगे लिखा,’मेरी प्रेरणा… मेरा साहस… और वो सब जो मैं आपकी ओर देखता रहा और वो सभी लोग जो मेरे लिए महत्व रखते थे चले गए…. लेकिन हैरानी है कि मैं इस वक्त ऐसी ताकत महसूस करता हूं जो मैंने पहले कभी महसूस नहीं की। अब मैं निडर हूं… आपकी रोशनी हमेशा मुझमे चमकती रहेगी… मैं आपकी विरासत को आगे लेकर जाउंगा… मैं आपको और भी ज्यादा गर्वित महसूस करवाउंगा… मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं… मेरे सुपरस्टार।’

15 नवंबर को हुआ सुपरस्टार कृष्णा का निधन

बताते चलें कि दिग्गज एक्टर कृष्णा ने 15 नवंबर को 80 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया। 16 नवंबर को पूरे रीति-रिवाज के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। कृष्णा का असली नाम घट्टामनेनी शिवा रामा कृष्णा मूर्ति था। उन्होंने एक्टिंग करियर के लिए अपना नाम कृष्णा रखा था। घट्टामनेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति (कृष्णा) 70 और 80 के दशक में सबसे बड़े और बैंकेबल स्टार्स में से एक थे। लगभग पांच दशकों के करियर में एक्टर ने 350 से ज्यादा फिल्मों में कई रोल निभाए थे और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थीं।

Mahesh Babu का वर्कफ्रंट 

वहीं महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनके पास इस समय कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स हैं। महेश बाबू को जल्द ही निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म एसएसएमबी 28 में देखा जाएगा। इसके अलावा वो निर्देशक एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म में भी नजर आएंगे। इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की जानकारी मिलने के बाद से ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts